अपराधसीतामढ़ी

प्रथम केस संख्या188/20 पहले से दर्ज है , उसके वाद दुसरी घटना को अंजाम दिया फिर भी पुलिस डुमरा थाना शांत क्यों.?

प्रथम केस संख्या188/20 पहले से दर्ज है , उसके वाद दुसरी घटना को अंजाम दिया फिर भी
डुमरा थाना शांत क्यों.?

विकेश कुमार पूर्वे प्रतिनिधी सीतामढी की रिपोर्ट:-

सीतामढी बिहार: डुमरा थाना क्षेत्र गांव सुवई में जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने मासूम 11 वर्ष की सुरुचि कुमारी को भी बुरी तरह गंभीर रूप से जख्मी कर दिया । फिर भी मन नही भरा तो पूनम देवी और विनोद साह भी बुरी तरह चोटिल कर दिया गया।इस प्रकार की वात बताया जा रहा है वहीं पर स्थानीय लोग घटना का कारण जमीनी विवाद को लेकर हुआ है।
पूर्व में भी विनोद शाह के द्वारा डुमरा थाना में एक केस दर्ज करवाया गया था मारपीट के आरोप लगाते हुए अपने भाई बिंदेश्वर साह पर जो कि केस संख्या 188 / 20 दर्ज है डुमरा थाना में पुलिस के तरफ से उचित कार्रवाई न होने पर पुनः पीड़ित व्यक्ति को धमकाना तथा उनके ऊपर जानलेवा हमला करने लगे हैं पांच भाई के भैयारी में दो भाई साइड है और एक भाई सतनारायण शाह के उकसाने पर दो भाई विनोद शाह और बिंदेश्वर साह के बीच बराबर विवाद बना रहता है।
पीड़ित व्यक्ति पूनम देवी के द्वारा बताया जा रहा है कि जो भी जमीन का कागज है वह सतनारायण साह के पास है वह न तो कागज किसी को देता है ना दिखाते हैं और नहीं समाज की बात मानते हैं। यही वजह है कि वर्तमान तथा पूर्व में भी हमारे परिवार हमारे बच्चे के साथ मारपीट किया गया था जिसमें पूर्व में भी हम डुमरा थाना में एक केस दर्ज करवाए हैं हालांकि उस आलोक में कोई विशेष कार्रवाई नहीं हुई जिससे इन लोगों का मनोबल बढ़ा हुआ है और फिर से हमारी बच्ची का सर फोड़ दिया है साथ ही हमारी बच्ची जो कि 11 साल की मासूम है उसको अभद्र गाली भी देते हैं बिंदेश्वर साह और उनके बेटे द्वारा इस घटना सीतामढ़ी जिला के डुमरा थाना क्षेत्र के सुवइ गांव की वताई गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button