पूणेलाइफ स्टाइल

कासा मेराकी इको-लक्जरी रेंज लॉन्च करने के लिए फर्नीटेक सीटिंग सिस्टम्स ने जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के साथ की साझेदारी

कासा मेराकी इको-लक्जरी रेंज लॉन्च करने के लिए फर्नीटेक सीटिंग सिस्टम्स ने जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के साथ की साझेदारी

जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के प्रतिभाशाली नवोदित डिजाइनर कासा मेराकी के सम्मान में एक विशेष संग्रह पेश करेंगे।

पुणे (वि.स.प्रतिनिधी) कासा मेराकी, फ़र्निटेक लुक्स द्वारा प्रीमियम बेस्पोक रेंज में नवीनतम लॉन्च, अगस्त में सफलतापूर्वक लॉन्च किया गया था। संग्रह को पहली बार इंडेक्स ट्रेड फेयर में प्रस्तुत किया गया था।

कासा मेराकी, फ़र्निटेक लुक्स का नवीनतम संग्रह, समकालीन, उच्च गुणवत्ता और सचेत रूप से डिज़ाइन किए गए उत्पादों को बनाने के सिद्धांतों पर काम करता है। उत्कृष्ट एर्गोनॉमिक्स और सौंदर्य तत्व इसके सभी डिजाइनों के केंद्र में हैं। यह संग्रह, टिकाऊ सामग्री का उपयोग करके बनाया गया है। लकड़ी से लेकर कपड़े तक, उत्पाद के निर्माण में प्रयुक्त सामग्री को सावधानी से चुना गया है। कासा मेराकी के बारीक तैयार किए गए बीस्पोक उत्पादों में बेड, रेक्लाइनर, आर्म और आर्ट पीस की श्रेणियों में उपलब्ध हैं।

फर्नीटेक सीटिंग सिस्टम के लिए स्थिरता और पर्यावरण के प्रति जागरूक होना बहुत महत्वपूर्ण है और समग्र अपव्यय को कम करने के प्रयास में, उन्होंने बीओडब्ल्यू बेस्ट ऑफ वेस्ट कलेक्शन बनाने के लिए जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी को कच्चा माल प्रदान किया है, जो सिग्नेचर कासा मेराकी प्रिंट और फैब्रिक का उपयोग करके सर्वश्रेष्ठ संग्रह है। भविष्य में ब्रांड अपने द्वारा उपयोग किए जाने वाले संसाधनों की बर्बादी को कम से कम करें यह सुनिश्चित करने के लिए वॉलेट, पाउच, बैग आदि कि विभिन्न उत्पादों को पेश करने की योजना है।

कासा मेराकी के प्रबंध निदेशक और प्रमुख डिजाइनर जिनल शाह ने बीओडब्ल्यू संग्रह और स्थिरता को अपनाने के लिए ब्रँड की आवश्यकता के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।


“फर्निटेक पहली बार पर्यावरण के प्रति जागरूक फैशन के क्षेत्र की खोज कर रहा है। आज हम जिस दुनिया में रहते हैं, वह उस दुनिया से बहुत अलग है, जिसमें हम कुछ साल पहले रहते थे। ब्रांड्स को बदलते परिवेश को ध्यान में रखते हुए अपने व्यवसाय का निर्माण करनेकी जरूरत है। हम आधुनिक डिजाइन संवेदनशीलता के साथ स्थिरता को विचित्र, आधुनिक और समकालीन बनाना चाहते थे। हरित पहल अब केवल सीएसआर पहल नहीं बल्कि अच्छा व्यवसाय भी है। वर्तमान स्थिति में विकास और प्रासंगिक बने रहने का यही एकमात्र तरीका है। फैशन और लक्ज़री होम डेकोर हमेशा साथ-साथ चले हैं और हम जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में प्रतिभाशाली डिजाइनरों द्वारा एक साथ लाए गए बीओडब्ल्यू फैशन कलेक्शन से खुश हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button