रीवा

कांग्रेस व भाजपा की मिली जुली नगर सरकार ने किया नगर का बंटाधार

कांग्रेस व भाजपा की मिली जुली नगर सरकार ने किया नगर का बंटाधार

धर्मेन्द्र गुप्ता प्रतिनिधि मऊगंज 

मऊगंज – भाजपा विधायक मऊगंज के द्वारा अतिक्रमण मुक्त साफ सुंदर सुव्यवस्थित मऊगंज नगर का माखौल उड़ा रहा वार्ड क्रमांक 04 में न्यू राजस्थान मिष्ठान भंडार के समीप की नव निर्मित नाली निर्माण की यह तस्वीर जो कि भाजपा का दिखावटी विकास लोगों को भारी पड़ गया है इस वार्ड से भाजपा से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रहे बृजेश सोनी वार्ड पार्षद है तो वहीं इन सबके पीछे मऊगंज के क्रांतिकारी व जनहितैषी नेता सुखेन्द्र सिंह बन्ना के द्वारा समर्थित नगर सरकार की भ्र्स्ट एवं बदहाल व्यवस्था की पोल खोल रहा है। इतना ही नही कांग्रेस व भाजपा दोनो दलों के नेताओं की मिलीभगत से डिवाइडर निर्माण भी ठेकेदार के मनमानी एवं भ्रस्टाचार की भेंट चढ़ गया जो कि आये दिन सड़क दुर्घटना का कारण बना यह लोगो के लिए घातक साबित हो रहा है।
समर्थन प्राप्त है। नगर विकास के नाम पर हो रहे कांग्रेस समर्थित अध्यक्ष के भ्रस्टाचार को भाजपा के भी कई पार्षदों का खुला समर्थन इस बात को बल दे रहा है कि भाजपा के सत्ता और संगठन का अंदरूनी समर्थन प्राप्त है।
कुल मिलाकर मौजूदा समय मे मऊगंज नगर में कांग्रेस भाजपा दोनो नगर में भ्रस्ट एवं अराजक व्यवस्था को बढ़ाने का कार्य करते हुए तबाही मचाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button