पूणे

मिलिंद सोमन ने भारत के कई शहरों में स्वास्थ्य और प्रदूषण मुक्त वातावरण की वकालत करते हुए पुणे से “लाइफलॉन्ग ग्रीन राइड ३.०” को हरी झंडी दिखाई

मिलिंद सोमन ने भारत के कई शहरों में स्वास्थ्य और प्रदूषण मुक्त वातावरण की वकालत करते हुए पुणे से “लाइफलॉन्ग ग्रीन राइड ३.०” को हरी झंडी दिखाई।

रिपोर्ट देवेन्द्र सिंह तोमर पुणे

Pune: फिटनेस आइकन मिलिंद सोमन ने पुणे से लाइफलॉन्ग रिटेल ग्रीन राइड . की शुरुआत की। लाइफलॉन्ग ऑनलाइन रिटेल प्राइवेट लिमिटेड, एक प्रमुख उपभोक्ता टिकाऊ वस्तु कंपनी, ने एक स्वस्थ और पर्यावरणअनुकूल वातावरण को बढ़ावा देने के लिए इस बहुशहर साइकिलिंग कार्यक्रम का आयोजन किया। यात्रा पुणे में शुरू हुई और १८ दिसंबर, २०२३ को बैंगलोर में समाप्त होगी।
भारत के सुपरमॉडल और फिटनेस प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में प्रसिद्ध मिलिंद सोमन ने पुणे से अहमदाबाद तक ६५० किलोमीटर से अधिक की प्रभावशाली दूरी तय करने के लिए एक एकल साइकिल अभियान शुरू किया, जिसके बाद टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक पर १०० किलोमीटर की ईवी सवारी करके बेंगलुरु पहुंचे। वह पहले आजीवन अभियान से जुड़े रहे हैं, जिसमें लोगों सेआलसी से लड़नेका आग्रह किया गया था, एक आंदोलन जो हर किसी को अपने आलसी स्वभाव से लड़ने और खुद को सबसे फिट संस्करण बनने के लिए प्रेरित करता है। व्यक्तियों को सक्रिय जीवनशैली अपनाने और पर्यावरण कल्याण में योगदान देने के लिए प्रेरित करने के इस मिशन में लाइफलॉन्ग फ़्रीराइड साइकिल उनका विश्वसनीय साथी है।


इस अवसर पर बोलते हुए, भरत कालिया, सहसंस्थापक, लाइफलॉन्ग ऑनलाइन रिटेल प्राइवेट लिमिटेडने ग्रीन राइड पहल के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा,लाइफलॉन्ग में, हम पर्यावरणीय स्थिरता के महत्व पर जोर देते हुए व्यक्तियों के लिए एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ग्रीन राइड इन लक्ष्यों के प्रति हमारे समर्पण के लिए एक शक्तिशाली वसीयतनामा के रूप में कार्य करता है। , और हमें पूरे देश में इस संदेश को फैलाने में मिलिंद सोमन के साथ सहयोग करने पर गर्व है।

फिटनेस आइकन मिलिंद सोमन ने टिप्पणी की,मैं लगातार तीसरे वर्ष ग्रीन राइड पहल का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। यह अभियान फिटनेस की परिवर्तनकारी शक्ति और व्यक्तिगत कल्याण और स्वास्थ्य दोनों पर इसके सकारात्मक प्रभाव में मेरे विश्वास को प्रतिबिंबित करता है।आइए एक साथ आएं और एक सक्रिय जीवनशैली चुनकर और एक स्वच्छ, हरित दुनिया में योगदान देकर बदलाव लाएं।

राइड के हिस्से के रूप में, मिलिंद परिवारों कोपरिवार के साथ सवारीपहल में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जिससे आजीवन ग्राहकों को मिलिंद सोमन के साथ सवारी का आनंद लेने की अनुमति मिलती है। इसके अलावा, मिलिंद इस यात्रा के दौरान बेंगलुरु और पुणे में स्कूली बच्चों से जुड़ेंगे।
 ग्रीन राइड . एक स्वस्थ ग्रह के लिए आवश्यक सामूहिक प्रयास का प्रतीक होने के लिए विभिन्न इलाकों को कवर करते हुए कई शहरों से होकर गुजरेगी। लाइफलॉन्ग और मिलिंद सोमन सभी को इस आंदोलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं, जो फिटनेस, पर्यावरण जागरूकता और एक स्वस्थ, टिकाऊ भविष्य की खोज को बढ़ावा देता है।

परिवहन के पर्यावरणअनुकूल साधनइलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए मिलिंद टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक पर १०० किमी की दूरी भी तय करेंगे। इस अवसर पर बोलते हुए, टीवीएस मोटर कंपनी के वीपीमार्केटिंग, ईवी बिजनेस यूनिट, सौरभ कपूर कहते हैं, ”जैसा कि हम टिकाऊ गतिशीलता के भविष्य को अपनाते हैं, ग्रीन राइड और मिलिंद सोमन के साथ यह साझेदारी एक हरित कल के लिए हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रतीक है। इलेक्ट्रिक वाहनों के बीच सामंजस्य और एक स्थायी भविष्य के लिए हमारे साझा समर्पण को प्रदर्शित करके, हमारा लक्ष्य वैश्विक दर्शकों को पर्यावरण के अनुकूल और जिम्मेदार यात्रा के तरीकों की इस परिवर्तनकारी यात्रा में शामिल होने के लिए प्रेरित करना है।
विटामिन सप्लीमेंट ब्रांड वेलमैन और टिकाऊ जीवन पर ध्यान केंद्रित करने वाले रियल एस्टेट डेवलपर्स प्रिस्टिन और गुजरात टूरिज्म ग्रीन राइड सीजन 3 के अन्य भागीदार हैं।


लाइफलॉन्ग ऑनलाइन के बारे में
लाइफलॉन्ग ऑनलाइन उपभोक्ता टिकाऊ उत्पादों के लिए भारत के अग्रणी डायरेक्टटूकंज्यूमर ब्रांडों में से एक है। उपभोक्ताओं से प्रेरित होकर, हमारे उत्पाद आधुनिक भारतीय उपभोक्ताओं की जीवनशैली के बारे में हमारी अंतर्दृष्टि को डिजाइन के मूल में रखकर विकसित किए जाते हैं। जैसा कि हम रोजमर्रा की जिंदगी की फिर से कल्पना करते हैं, हमारे उत्पाद हमारे उपभोक्ताओं के साथ दृढ़ता से जुड़ते हैं, घर और रसोई, जीवन शैली, फिटनेस, स्वास्थ्य सेवा से शुरू होकर IoT उपकरणों तक कई श्रेणियों में हमारी मजबूत उपस्थिति स्थापित करते हैं। लाइफ़लॉन्ग ऑनलाइन में, हम संपूर्ण D2C फ्लाईव्हील चलाते हैं, एक प्रौद्योगिकी आधार के साथ जो कई टचप्वाइंट पर ग्राहकों की प्रतिक्रिया को सुरक्षित करता है, प्रभावी विपणन और संचार अभियानों का प्रदर्शन करता है, एक विविध बहुदेशीय फ़ैक्टरी बेस का प्रबंधन करता है, एक अखिल भारतीय ग्राहक सेवा नेटवर्क और मजबूत होता है। भारत भर में कई स्थानों पर कॉमर्स पूर्ति की क्षमताएं। यह हमें ग्राहक अनुभव में निरंतर नवप्रवर्तन और सुधार करने तथा हमारे ग्राहकों के घरों में मौजूद सभी श्रेणियों में विकसित होने की अनुमति देता है। अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट, वॉलमार्ट और अन्य आधुनिक व्यापार आउटलेट के साथ हमारे गहन एकीकरण ने यह सुनिश्चित किया है कि लाइफलॉन्ग ऑनलाइन अपने सभी ग्राहकों के लिए सुलभ, उपलब्ध और किफायती होने के अपने वादे को पूरा करता है। लाइफलॉन्ग ऑनलाइन की स्थापना 2015 में अतुल रहेजा, वरुण ग्रोवर और भरत कालिया ने की थी।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button