Travelपूणे

एशिया सेट से वैश्विक टीम टोयोटा एथलीट्स   पेरिस 2024 में नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगी

एशिया सेट से वैश्विक टीम टोयोटा एथलीट्स  

पेरिस 2024 में नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगी

पुणे : टोयोटा मोटर कॉर्पोरेशन (टोयोटा) ने आज अपने वैश्विक मार्केटिंग अभियान, “स्टार्ट योर इम्पॉसिबल” (एसवाईआई) का अगला अध्याय लॉन्च किया। यह आगामी ओलंपिक और पैरालिंपिक गेम्स पेरिस 2024 के लिए उत्साह बढ़ायेगा। यह एक वैश्विक अभियान है जो स्थानीय समुदायों की शक्ति का प्रदर्शन करता है। इसके लिए  दुनिया भर में अपने एथलीटों के पीछे एकजुट हो रहा है और टोयोटा के इस विश्वास पर जोर दे रहा है कि कोई भी यात्रा अकेले नहीं की जा सकती है।

एशिया में, टोयोटा ने भारत, इंडोनेशिया, मलेशिया, नेपाल, पाकिस्तान, फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड और वियतनाम के 11 एथलीटों के साथ भागीदारी की। यह टोयोटा की पहली वैश्विक कॉर्पोरेट पहल है, “स्टार्ट योर इम्पॉसिबल”। इसमें  ये एथलीट ओलंपिक और पैरालिंपिक गेम्स पेरिस 2024 में भाग लेने और प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार हैं। अपनी खेल आकांक्षाओं की दिशा में आगे बढ़ते हुए, ये 11 असाधारण एथलीट ओलंपिक और पैरालिंपिक खेल पेरिस 2024 में दुनिया भर के 200 से अधिक ग्लोबल टीम टोयोटा एथलीट (जीटीटीए) में शामिल होंगे। ।

टोयोटा टीएम एशिया के 11 एथलीटों की पूरी श्रृंखला में शामिल हैं:

भारत: मुरली श्रीशंकर, एथलेटिक्स

  • इंडोनेशिया: नी नेंगा विदियासिह, पैरा पावरलिफ्टिंग
  • मलेशिया: अब्दुल लतीफ रोमली, लंबी कूद – पैरा एथलेटिक्स
  • नेपाल: नबिता श्रेष्ठ – टेबल टेनिस
  • पाकिस्तान: अरशद नदीम – एथलेटिक्स
  • फिलीपींस: कार्लोस युलो, कलात्मक जिमनास्टिक
  • फिलीपींस: एर्नी गाविलन, पैरा स्विमिंग
  • सिंगापुर: तोह वेई सूंग, पैरा स्विमिंग
  • थाईलैंड: कुँवलुत विटिडसर्न, बैडमिंटन
  • थाईलैंड: पोंगसाकोर्न पेयो, व्हीलचेयर रेसिंग – पैरा एथलेटिक्स
  • वियतनाम: ले वान कांग, पैरा पावरलिफ्टिंग

इस समय, 11 टीम टोयोटा एशिया एथलीटों में से 8 ने ओलंपिक और पैरालंपिक गेम्स पेरिस 2024 के लिए क्वालीफाई कर लिया है, अन्य योग्यताएं अभी भी जारी हैं।

टोयोटा मोटर एशिया की ओर से, हम रोमांचित हैं कि एशिया भर के शीर्ष एथलीट अपने देशों का प्रतिनिधित्व करेंगे और ओलंपिक तथा पैरालिंपिक गेम्स पेरिस 2024 में भाग लेने के लिए जा रहे हैं। एशिया में प्रत्येक ग्लोबल टीम टोयोटा एथलीट न केवल अग्रणी है, बल्कि एक ‘डुअल हीरो’ भी है। जहां वे हीरो प्रोजेक्ट्स के माध्यम से सामाजिक कारणों का समर्थन करते हैं। यह उनके समुदाय में सकारात्मक बदलाव को बढ़ावा देते हैं। टोयोटा मोटर एशिया सिंगापुर के उपाध्यक्ष प्रेस्टन टैन कहते हैं, “हम अपने संबंधित विषयों में उनके द्वारा प्रदर्शित किए गए अथक समर्पण पर गर्व करते हैं और अंतरराष्ट्रीय मंच पर उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कामना करते हैं।”

जैसे-जैसे हम एक मोबिलिटी कंपनी बनने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं , “स्टार्ट योर इम्पॉसिबल” पहल एक ऐसे समाज के निर्माण के लिए टोयोटा के समर्पण को रेखांकित करती है जो अधिक समावेशी, टिकाऊ और मोबाइल है – प्रत्येक व्यक्ति को खुद को चुनौती देने और अपने ‘असंभव’ को हासिल करने के लिए सशक्त बनाता है।

ओलंपिक और पैरालिंपिक खेलों का विश्वव्यापी भागीदार होने के नाते, टोयोटा टिकाऊ गतिशीलता समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है जो एक डीकार्बोनाइज्ड और समावेशी समाज को बढ़ावा देने में सहायता करता है । पेरिस 2024 से पहले की तैयारियों में, टोयोटा ने इस प्रमुख खेल आयोजन के लिए अपने आधिकारिक बेड़े के हिस्से के रूप में 500 फुएल सेल मिराई वाहनों की आपूर्ति की घोषणा की है। यह कार्बन तटस्थता प्राप्त करने में कंपनी के लक्ष्यों और टिकाऊ गतिशीलता के प्रति बहु-पथ दृष्टिकोण में उसके विश्वास को उजागर करता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button