पूणेविजनेस

जवा-यज़्दी खानाबदोश उत्तर पूर्वी राज्यों नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश और असम को कवर करते हुए तख्तसांग ट्रेल की सवारी करेंगे

जवा-यज़्दी खानाबदोश उत्तर पूर्वी राज्यों नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश और असम को कवर करते हुए तख्तसांग ट्रेल की सवारी करेंगे

•Jawa-Yezdi मोटरसाइकिलों की उत्तर पूर्व क्षेत्र में 12 डीलरशिप हैं और आगामी तिमाही तक पांच और डीलरशिप स्थापित करेंगी।

•जावा और यज़्दी मोटरसाइकिलों का पूरा पोर्टफोलियो उत्तर पूर्व के इलाके और सवारी की स्थिति के लिए उपयुक्त है

पुणे: जावा-यज़्दी मोटरसाइकिलों ने उत्तर-पूर्वी राज्यों के खूबसूरत परिदृश्य में सवार 14 सवारियों के साथ दीमापुर से वार्षिक ताकत्संग ट्रेल राइड को झंडी दिखाकर रवाना किया। सवारी के दौरान, जावा और यज़्दी घुमंतू जावा और यज़्दी मोटरसाइकिलों पर लगभग 1,000 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे, जो उत्तर पूर्व के हरे-भरे और बेरोज़गार कोनों से होकर गुजरेंगे।

ताकत्संग ट्रेल राइड को जावा-येज़्दी घुमंतू के राइड कैलेंडर में पेश किया गया है ताकि क्षेत्र के छिपे हुए रत्नों को चुनौती देने वाले राइडिंग मार्गों और असाधारण रूप से सुंदर परिदृश्य को खोजा और खोजा जा सके। यह राइड दीमापुर, जोरहाट, ईटानगर, तेजपुर और गुवाहाटी से भी गुजरेगी, जहां कंपनी ने पहले ही अपने डीलरशिप और सर्विस नेटवर्क के साथ एक मजबूत उपस्थिति स्थापित कर ली है। इस सवारी के दौरान, खानाबदोशों के साथ क्षेत्र में भारतीय सेना के सवार भी होंगे और सशस्त्र बलों की बहादुरी को श्रद्धांजलि देंगे।

सवारी की शोभा बढ़ाते हुए, प्रतिभागी श्री से भी मिलेंगे। पेमा खांडू, अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री, और जीओसी – 5 माउंटेन डिवीजन, जो सवारी के टेंगा खंड से खानाबदोशों को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। गुवाहाटी में राइड के समापन से पहले राइडर्स खोनोमा, दीमापुर, ईटानगर, जोरहाट और तेजपुर जैसे स्थानों को कवर करेंगे।

इस अवसर पर, क्लासिक लीजेंड्स के सीईओ श्री आशीष सिंह जोशी ने कहा, “तख्त्संग ट्रेल के साथ, हम अपने भाग लेने वाले राइडर्स के लिए एक शानदार अनुभव साझा करना चाहते हैं। जावा और यज़्दी से मोटरसाइकिलों की हमारी पूरी लाइन-अप की क्षमताओं का परीक्षण करते समय यह अस्पष्टीकृत निशान सही इलाके और राजसी मार्ग प्रदान करेगा। राइडर्स मोटरसाइकिलों की नई लॉन्च की गई Yezdi रेंज का आनंद ले सकेंगे, लेकिन Jawa और Jawa 42 भी राइडर्स को लाइन-अप में अपनी उपस्थिति से मंत्रमुग्ध कर देंगे। इस राह पर लेजेंडरी जावा और यज़्दी मोटरसाइकिलों की सवारी खानाबदोशों के लिए यादगार होगी।”

सवारी के बारे में बात करते हुए, श्री जोशी ने कहा, “हम दीमापुर से शुरू होने वाले पांच और केंद्रों तक अपनी पहुंच का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं, इसके बाद क्रमशः लखीमपुर, डिब्रूगढ़, शिवसागर और तिनसुकिया (दूसरा आउटलेट) हैं। यह हमारे आधार को मजबूत करेगा और गुवाहाटी, तेजपुर, तिनसुकिया, जोरहाट, बारपेटा, आइजोल, बोंगाईगांव, इंफाल, गोलाघाट, नगांव, नाहरलागुन और सिलचर जैसे मौजूदा बारह शहरों में अपने ग्राहकों की बेहतर सेवा करने में हमारी मदद करेगा।

यह सवारी एशिया के पहले हरे-भरे गांव खोनोमा से शुरू हुई, जो नागालैंड में आने वाले जावा-यज़्दिस फ्लैगशिप स्टोर की साइट पर दीमापुर पहुंचे। दीमापुर के बाद, सवार शक्तिशाली ब्रह्मपुत्र नदी के तट पर नेमाती घाट पर पहुंचेंगे। नेमाती से ईटानगर की सवारी, माजुली, उत्तरी लखीमकुर और निरजुली को कवर करते हुए, असम के हरे भरे खेतों से गुजरते हुए घुमंतू देखेंगे। ईटानगर के बाद, नामेरी नेशनल फॉरेस्ट रिजर्व और पक्के टाइगर रिजर्व में, सवार न केवल बाघ बल्कि हाथियों, पक्षियों की दुर्लभ प्रजातियों और जिया भराली नदी में मछलियों के घर से गुजरेंगे।

यह सवारी मनुष्य और मशीन के लिए पर्याप्त चुनौती पेश करेगी, और भविष्य में, “ताकत्संग ट्रेल” जावा-यज़्दी ब्रांडों की एक वार्षिक संपत्ति होगी।

क्लासिक लीजेंड्स के बारे में –
क्लासिक लीजेंड्स प्रा। लिमिटेड की स्थापना भारत और अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में प्रतिष्ठित मोटरसाइकिल ब्रांडों को फिर से पेश करने के दृष्टिकोण के साथ की गई थी। कंपनी वर्तमान में जावा, यज़्दी और बीएसए मार्की ब्रांड्स का एक विस्तृत पोर्टफोलियो का दावा करती है। इसका उद्देश्य उपभोक्ताओं को अपने मोटरसाइकिलिंग इकोसिस्टम के भीतर रोमांचक उत्पाद और सेवा की पेशकशों का सह-निर्माण करके और रेट्रो क्लासिक मोटरसाइकिल बाजार में नए उत्साह को वापस लाकर एक सर्वोत्कृष्ट मोटरसाइकिल जीवन शैली का अनुभव प्रदान करना है।

2018 में लॉन्च किया गया, जावा क्लासिक लीजेंड्स स्टेबल के एक हिस्से के रूप में फिर से पेश किया जाने वाला पहला ब्रांड था। लॉन्च के तुरंत बाद, ब्रांड Google पर सबसे अधिक खोजा जाने वाला मोटरसाइकिल ब्रांड बन गया, जिसकी 10 महीने की इन्वेंट्री पहले महीने में ही बिक गई। जावा अब एक स्थापित मोटरसाइकिल लाइफस्टाइल ब्रांड है, जिसके पोर्टफोलियो में जावा, 42 और पेराक जैसे प्रतिष्ठित मॉडल हैं।
2022 में Yezdi के लॉन्च ने तीन अलग-अलग मोटरसाइकिल मॉडल पेश किए, जिनका उद्देश्य मस्ती, रोमांच और रोमांच की भावना का जश्न मनाने के लिए बनाया गया था। जावा और यज़्दी ब्रांडों का संयुक्त उत्पाद पोर्टफोलियो, शहरी शहर की सवारी, ऑफ-रोडिंग से लेकर लंबी दूरी की यात्रा तक पूरे मोटरसाइकिल स्पेक्ट्रम के लिए प्रीमियम मॉडल की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करता है।दिसंबर 2021 में एनईसी बर्मिंघम, यूके में मोटरसाइकिल लाइव में बीएसए के अनावरण के साथ। क्लासिक लीजेंड्स ने प्रतिष्ठित बीएसए गोल्डस्टार को वापस लाकर अंतरराष्ट्रीय बाजार में अपनी शुरुआत की है। ब्रांड को वर्तमान में यूरोपीय बाजार के लिए लॉन्च किया गया है और वैश्विक विस्तार की योजना है। क्लासिक लीजेंड्स का दीर्घकालिक रोड मैप ग्राहकों और समुदाय के लिए जीवन शैली के अनुभवों का एक संपूर्ण पारिस्थितिकी तंत्र तैयार करना है, जो डीएनए और लोकाचार को पकड़ने वाले जीवन शैली उत्पादों को डिजाइन करने के लिए अपनी वैश्विक विशेषज्ञता के साथ-साथ डिजाइन और इंजीनियरिंग में अपनी सर्वश्रेष्ठ साझेदार क्षमताओं का लाभ उठाता है। रेट्रो मोटरसाइकिल की

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button