इटावा

नवागत जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने संभाली जिले की कमान, कोषागार के डबल लॉक का चार्ज किया ग्रहण

विशाल समाचार इटावा-

नवागत जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने संभाली जिले की कमान, कोषागार के डबल लॉक का चार्ज किया ग्रहण

इटावा यूपी: नवागत जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने संभाली जिले की कमान, कोषागार के डबल लॉक का चार्ज ग्रहण किया।
जिले की कमान संभालने के उपरांत नवागत जिलाधिकारी ने कहा कि जनता की शिकायतों का समयबद्ध, प्रभावी निराकरण कराना पहली प्राथमिकता होगी।
नगर आयुुक्त, नगर निगम झाॅसी के पद से स्थानान्तरित होकर आये भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अवनीश कुमार राय ने केाषागार के डबल लाॅक का चार्ज ग्रहण कर विधिवत रूप से जिलाधिकारी पद का कार्यभार ग्रहण कर लिया है। श्री राय वर्ष 2014 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं, इससे पूर्व वह जनपद अयोध्या में उप जिलाधिकारी, श्रावस्ती में मुख्य विकास अधिकारी एव झांसी में नगर आयुक्त के पद को सुशोभित कर चुके हैं।
जिलाधिकारी ने चार्ज भार ग्रहण करने के उपरान्त समस्त जनपद स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि शासन व प्रशासन से प्राप्त निर्देशों का अक्षरशः पालन कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता में स्वास्थ्य, शिक्षा, सार्वजनिक वितरण प्रणाली और जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन पर उनका सबसे अधिक जोर रहेगा, आम आदमी की शिकायतों पर गम्भीरता से ध्यान दिया जायेगा और उनका प्रभावी निस्तारण समयबद्ध ढंग से होगा। उन्होंने कहा कि आईजीआरएस, सम्पूर्ण समाधान दिवस, थाना समाधान दिवस की शिकायतों के समय से निस्तारण कराया जायेगा शिकायतों के निस्तारण में किसी भी स्तर पर शिथिलता बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने कहा कि शासन की जन कल्याणकारी योजना का लाभ पात्रों तक समय से पहुंचाया जायेगा।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी (वि०रा०) जय प्रकाश, सिटी मजिस्टेट राजेन्द्र प्रसाद उप जिलाधिकारी सदर राजेश कुमार वर्मा, वरिष्ठ कोषाधिकारी प्रदीप कुमार सहित सम्बन्धित अधिकारी व कमZचारीगण आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button