रिपोर्टरीवा

सुनवाई में 114 आवेदकों की सुनी गई समस्याएं

सुनवाई में 114 आवेदकों की सुनी गई समस्याएं

विशाल समाचार टीम रीवा-

रीवा एमपी: कलेक्ट्रेट में आयोजित जन सुनवाई में डिप्टी कलेक्टर संजीव पाण्डेय ने 114 आवेदकों की समस्याएं सुनी। उन्होंने विभिन्न आवेदनों को संबंधित विभागीय अधिकारियों को प्रेषित करते हुए समाधानकारक कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए।

कलेक्ट्रेट के मोहन सभागार में आयोजित जन सुनवाई में जवा अंतर्गत गाढ़ा ग्राम के 15 से अधिक हितग्राहियों ने बेदखली के बाद भी भूमि मुक्त न होने का आवेदन दिया, जिसे तहसीलदार जवा को शीघ्र कार्यवाही किए जाने हेतु निर्देश दिए गए। इस दौरान कूंडी मऊगंज निवासी भैयालाल एवं अन्य ने ढेरा-कूंडी मार्ग से अतिक्रमण हटाने तथा सौरभ मिश्रा निवासी मांगी त्योंथर ने तालाब के सीमांकन का आवेदन दिया जिसे संबंधित तहसीलदार को कार्यवाही हेतु प्रेषित किया गया। उमरी रामपुर के बुद्धसेन पटेल के खसरे में सुधार, लोही रीवा के श्यामलाल तिवारी के खसरे में गलत लेख किए जाने तथा कंदैला मनगवां के दद्दी प्रसाद पटेल के नकल के आवेदनों को संबंधित तहसीलदारों को कार्यवाही किए जाने के लिए निर्देशित किया गया।

जन सुनवाई में पटपहरा गोविंदगढ़ के तीरथ पटेल एवं खड्डा सेमरिया के आनंद सेन द्वारा अतिवृष्टि से मकान क्षति पर मुआवजा राशि दिलाए जाने के आवेदनों को संबंधित तहसीलदारों को कार्यवाही हेतु प्रेषित किया गया। अशोक शुक्ला अगडाल के सीमांकन के आवेदन एवं राम स्वयंवर तिवारी के प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से लाभ दिलाए जाने के आवेदनों को संबंधित सक्षम अधिकारी को प्रेषित करते हुए समाधानकारक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। जन सुनवाई में विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button