एडिटोरियल

पति से नहीं मिली संतुष्टि, पत्नी ने ननंद के पति से कई बार बनाए संबंध

 पति से नहीं मिली संतुष्टि, पत्नी ने ननंद के पति से कई बार बनाए संबंध

Affair : अगर पति पत्नी की अनदेखी करे या फिर उसको समय न दे तो ये तय है कि वो रिश्ते में खटास तो आएगी ही आएगी। इसी के बाद शुरू होता आ अफेयर। पत्नी अपनी खुशी किसी दूसरे में तलाश करने लगती है। इस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ है।

किसी ने ठीक कहा है कि शादी जैसे नाजुक रिश्ते को चलाने के लिए पति-पत्नी का न केवल आपस में जुड़ना बहुत जरूरी है बल्कि उनका एक-दूसरे से संतुष्ट होना भी बहुत मायने रखता है। हालांकि, मुझे अपनी शादी में दोनों में से कुछ नहीं मिला था। मैं अपनी शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थी। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरे पति का व्यवहार बहुत ही उदासीन था। उसने मुझे कभी भी वैसा महसूस नहीं कराया था, जैसा कि मैं चाहती थी।  वह न केवल अपने काम में बहुत बिजी रहता था बल्कि उसके पास हमारे रिश्ते के लिए भी समय नहीं था। मुझे अच्छे से याद है कि शादी के बाद से उसने मुझे कभी नहीं छुआ था। वो  मुझसे प्यार करने में सबसे कम दिलचस्पी लेता था।

 

ऐसा नहीं है कि मैंने उससे पूछने की कोशिश नहीं की, लेकिन उसकी बातों में हमेशा मुझे एक टालमटोली दिखती थी। मैंने एक बार उसके साथ संबंध बनाने की भी पहल की, लेकिन अपना रिश्ता सही करने के मेरे सारे प्रयास खराब गए। इस घटना ने मुझे बहुत ही निराश किया। हमारी शादी बाहर से शांतिपूर्ण दिखती थी। लेकिन वास्तव में यह मेरे लिए गले का फांस बनती जा रही थी। मैं अपनी भावनाओं को बाहर निकालना चाहती थी। मैं अपने पति से प्यार करना चाहती थी। लेकिन मेरे पति हमेशा जानबूझकर जल्दी सो जाता था। और फिर तो मैं मैं इस प्रेमहीन विवाह में एडजस्ट करने लगीं।

मेरी ननद के पति हमारे घर रहने आए

मैंने अपनी शादी से सारी उम्मीद छोड़ ही चुकी थी कि अचानक मेरी ननद के पति कई सालों बाद हमसे मिलने आ गए। इस बार वो हमारे घर कई दिन रूकने वाले थे क्योंकि उन्हें अपने बिजनेस के कारण हमारे शहर में काम था।  वो देखने में बहुत ही आकर्षक था। उनकी पर्सनैलिटी काफी अच्छी थी। उसकी फिजिक्स ने मुझे उसके बारे में इस तरह से सोचने पर मजबूर कर दिया था। हालांकि, मैं अच्छे से जानती थी कि मेरा उसके लिए सोचना काफी गलत था, लेकिन मैं इसका विरोध नहीं कर सकी। उसके प्रति मेरा आकर्षण बढ़ता ही चला गया था।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button