पूणेविजनेस

पुणे में आयोजित एक भव्य डिलीवरी आयोजन में 200 टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिलीवरी एक ही दिन में दी गई

पुणे में आयोजित एक भव्य डिलीवरी आयोजन में 200 टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिलीवरी एक ही दिन में दी गई

उपभोक्ताओं ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जहां 200 टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर डिलीवर किए गए
टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक सीरीज़ में 3 वेरिएन्ट्स- टीवीएस आईक्यूब, टीवीएस आईक्यूब एस और टीवीएस आईक्यूब एसटी शामिल हैं, जो 11 कलर्स और चार्जिंग के 3 विकल्पों में आते हैं

पुणे, : एक भव्य डिलीवरी कार्यक्रम के दौरान दुनिया भर में दोपहिया एवं तिपहिया वाहनों की प्रतिष्ठित निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने कल एक ही दिन में पुणे के उपभोक्ताओं को टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटरों की 200 युनिट्स हैण्डओवर कीं। कंपनी को महाराष्ट्र से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है क्योंकि प्रगतिशील सरकारी नीतियों के चलते राज्य में ईवी अडॉप्शन लगातार तेज़ी से बढ़ रहा है।
ईवी यात्रा की ओर आगे बढ़ते हुए टीवीएस मोटर कंपनी तीन बुनियादी सिद्धान्तों से प्रेरित हैं: उपभोक्ताओं को रेंज, कनेक्टेड क्षमता, चार्जर एवं कलर्स के लिए चुनने की क्षमता (पावर ऑफ चॉइस) देना; नए नियमों के अनुपालन द्वारा वाहन की सुरक्षा के माध्यम से मन की शांति (पीस ऑफ माइंड) सुनिश्चित करना और डिलीवरी के वादे पर खरा उतर कर खरीद का बेहतरीन अनुभव प्रदान करना तथा टीवीएस आईक्यूब का आसान संचालन (सिम्पलीसिटी ऑफ ऑपरेटिंग) जो प्रभावी एवं सहज अनुभव प्रदान करता है। वर्तमान में यह स्कूटर देश के 140 शहरों में उपलब्ध है।

टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटरों का लॉन्च पिछले साल किया गया था, जो अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठ फीचर्स एवं बेहतर रेंज के साथ आते हैं। टीवीएस आईक्यूब और टीवीएस आईक्यूब एस वेरिएन्ट टीवीएस मोटर द्वारा डिज़ाइन की गई 3.4 kWh बैटरी से युक्त हैं जो एक बार चार्ज करने पर 100 किलोमीटर की ऑन-रोड व्यवहारिक रेंज देती है। साथ ही इनमें कई अन्य फीचर्स भी हैं जैसे 7 इंच टीएफटी डिस्प्ले, एचएमआई कंट्रोल और रिवर्स पार्किंग।

टीवीएस आईक्यूब और टीवीएस आईक्यूब एस महाराष्ट्र में क्रमशः 1,18,383 और रु 1,26,285 की ऑन रोड कीमत पर उपलब्ध हैं। (ऑन रोड महाराष्ट्र, जिसमें फेम 2 और राज्य सब्सिडी शामिल है)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button