महाराष्ट्रराजनीति

बाला साहेब नहीं, मोदी के नाम पर महाराष्ट्र में चुनाव लड़कर दिखाएं’, उद्धव की BJP को चुनौती

बाला साहेब नहीं, मोदी के नाम पर महाराष्ट्र में चुनाव लड़कर दिखाएं’, उद्धव की BJP को चुनौती

औरंगाबाद का नाम बदलकर छत्रपति संभाजी नगर किए जाने और रामनवमी के दिन हुई हिंसा के तीसरे दिन रविवार को महा विकास अघाड़ी ने यहां एक रैली का आयोजन किया. जिसमें कई नेता शामिल हुए. रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर दम है तो मेरे पिता (बाल ठाकरे) नहीं, नरेंद्र मोदी के नाम पर महाराष्ट्र में चुनाव लड़कर दिखाएं.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने संभाजी नगर में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा. दरअसल, औरंगाबाद का नाम बदलकर छत्रपति संभाजी नगर किए जाने और रामनवमी के दिन हुई हिंसा के तीसरे दिन रविवार को महा विकास अघाड़ी ने यहां एक रैली का आयोजन किया. जिसमें कई नेता शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर दम है तो मेरे पिता (बाल ठाकरे) नहीं, नरेंद्र मोदी के नाम पर महाराष्ट्र में चुनाव लड़कर दिखाएं.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी को कुछ कहा जाता है तो ओबीसी का अपमान किया जाता है. पीएम ने कहा कि उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है तो हमारी छवि का क्या? विपक्षी नेताओं को परेशान किया जा रहा है, छापेमारी की जा रही है और गिरफ्तार किया जा रहा है. बीजेपी ने विपक्षी दलों के भ्रष्ट लोगों को अपनी पार्टी में लिया है.

ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी को सावरकर के “अखंड भारत” के सपने को पूरा करने की चुनौती दी और मोदी की शैक्षिक डिग्री के मुद्दे पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सावरकर ने देश की स्वतंत्रता के लिए कठोर कारावास और कठिनाइयां झेलीं, न कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए. क्या आप सावरकर के ‘अखंड भारत’ के सपने को पूरा करेंगे?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button