पूणे

बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने ओडिशा में हाल ही में हुई रेल दुर्घटना से

बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने ओडिशा में हाल ही में हुई रेल दुर्घटना से

प्रभावित पॉलिसी धारकों के लिए दावा प्रक्रिया को किया और आसान

कम से कम दस्तावेजों के साथ दावों को निपटाने के लिए प्रक्रिया को बनाया सरल दावों को जल्द से जल्द संभव समय में और सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ निपटाने की कोशिश

पुणे: ओडिशा निजी क्षेत्र के प्रमुख जीवन बीमा प्रदाता कंपनियों में से एक बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने ओडिशा में हाल ही हुई दुखद ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित लोगों के प्रति संवेदना जताई है। कंपनी ने संकट के इस समय में उनके साथ एकजुटता से खड़े होने की अपनी प्रतिबद्धता को भी दोहराया है और रेल दुर्घटना से प्रभावित अपने पॉलिसी धारकों के लिए दावा प्रक्रिया को और आसान बनाया है। कंपनी ने इस आपदा से प्रभावित अपने पॉलिसीधारकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष प्रावधान भी लागू किए हैं।

इस कठिन समय के दौरान प्रभावित पॉलिसीधारकों के सामने आने वाली अपार चुनौतियों को समझते हुए बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस ने इस घटना के कारण प्रभावित अपने ग्राहकों के लिए मृत्यु और दिव्यांगता संबंधी दावों को जल्द निपटाने के लिए इन्हें प्राथमिकता देने की घोषणा की है। कंपनी ने  पॉलिसी संबंधी इन दावों को तेजी से निपटाने के लिए एक त्वरित प्रक्रिया स्थापित की है।

प्रक्रिया को सरल बनाने के लिएबजाज आलियांज लाइफ़ इंश्योरेंस ने न्यूनतम दस्तावेजों को सूचीबद्ध किया है। ये ऐसे दस्तावेज हैंजिन्हें नामितियोंकानूनी उत्तराधिकारियों या पॉलिसीधारकों को अपने दावों के साथ जमा कराना आवश्यक है। इन दस्तावेजों को नीचे दिए गए सुविधाजनक तरीकों में से किसी एक के माध्यम से जमा कराया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button