फिल्म जगत

2 फरवरी को ‘मुसाफिर’ निकलेगी दोस्ती का खूबसूरत सफर एक भव्य समारोह में पोस्टर का अनावरण

2 फरवरी को ‘मुसाफिर’ निकलेगी दोस्ती का खूबसूरत सफर
एक भव्य समारोह में पोस्टर का अनावरण

मुसाफिरा’…स्कॉटिश हाइलैंड्स के आइल ऑफ स्काई पर शूट होने वाली पहली भारतीय फिल्म। दरअसल, फिल्म की घोषणा के बाद से ही ‘मुसाफिर’ चर्चा का विषय बनी हुई थी। एक है शूटिंग लोकेशन और दूसरा है फिल्म की दमदार स्टारकास्ट. ऐसे में कई लोग ये जानने के लिए उत्सुक थे कि ये फिल्म कब रिलीज होगी. लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है और एक भव्य समारोह में ‘मुसाफिरा’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. इस मौके पर ढोल की थाप पर 20 फीट लंबे ‘मुसाफिरा’ के भव्य पोस्टर का भी अनावरण किया गया. प्यार की नई परिभाषा बताने वाली यह फिल्म 2 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। इस बड़े बजट की फिल्म में पुष्कर जोग, पूजा सावंत, पुष्करराज चिरपुटकर, भोजपुरी स्टार स्मृति सिन्हा, दिशा परदेशी मुख्य भूमिका में हैं।

दोस्ती का विषय हमेशा दर्शकों के लिए एक अंतरंग विषय रहा है। इसलिए ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लोकप्रिय होती हैं. ‘मुसाफिरा’ दोस्ती पर आधारित एक ऐसी फिल्म है। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स, गूसबंप्स एंटरटेनमेंट और नितिन वैद्य द्वारा निर्मित, यह फिल्म पुष्कर जोग द्वारा निर्देशित है।

फिल्म के बारे में निर्देशक पुष्कर जोग कहते हैं, ”मुसाफिरा’ को स्कॉटिश हाइलैंड्स के आइल ऑफ स्काई पर शूट होने वाली पहली भारतीय फिल्म होने का गौरव प्राप्त है। यह फिल्म केवल युवाओं तक ही सीमित नहीं है बल्कि यह फिल्म हर आयु वर्ग के लिए है। एक दिल छू लेने वाली कहानी, यह फिल्म पुरानी दोस्ती को याद दिलाने के बारे में है। आज के तनावपूर्ण समय में ‘मुसाफिरा’ उन दोस्तों को एक साथ लाता है जो अपने परिवारों से अलग हो गए हैं। इसमें दोस्ती, मजाक, भावनात्मक बंधन और झगड़े हैं। अभिनेता भी महान हैं. इस फिल्म से भोजपुरी स्टार स्मृति सिन्हा अपना मराठी डेब्यू कर रही हैं। ‘मुसाफिरा’ दर्शकों को दोस्ती के एक खूबसूरत सफर पर ले जाएगी, यह तय है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button