पूणेफिल्म जगत

परेश मोकाशी द्वारा निर्देशित ‘नच गा घुमा’ 1 मई को रिलीज होगी, ट्रेलर को टीजर, गाने और पोस्टर्स को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है

परेश मोकाशी द्वारा निर्देशित ‘नच गा घुमा’ 1 मई को रिलीज होगी, ट्रेलर को टीजर, गाने और पोस्टर्स को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

पुणे: मधुगंधा कुलकर्णी और परेश मोकाशी द्वारा लिखित, ‘नच गा घुमा’ में मुक्ता बर्वे, नम्रता संभेराव, सुप्रिया पठारे, सारंग साठे, मधुगंधा कुलकर्णी, शर्मिष्ठा राउत और बाल कलाकार मायरा वैकुले, परेश मोकाशी, शर्मिष्ठा राउत, तेजस देसाई और शामिल हैं। तृप्ति पाटिल द्वारा निर्मित यह फिल्म 1 मई को रिलीज होगी।

महाराष्ट्र हिरण्यगर्भ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, परेश मोकाशी द्वारा निर्देशित और मुक्ता बर्वे और नम्रता संभेराव द्वारा अभिनीत मराठी फिल्म नाच गा घुमा का ट्रेलर आज जारी किया गया। फिल्म के पोस्टर, शीर्षक गीत और गडबड गीत के साथ-साथ टीज़र के चरणबद्ध रिलीज पर दर्शकों की तूफानी प्रतिक्रिया के बाद आया ट्रेलर, फिल्म के लिए प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए तैयार है।

अब तक रिलीज हो चुके टीजर और गानों से पता चलता है कि यह एक अलग थीम वाली फिल्म है और यह एक नौकरानी और उसके मालिक की दिलचस्प कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, रिलीज हुए ट्रेलर से कहानी के कुछ और पहलू सामने आए हैं। वो कहानी जो हर किसी के घर में होती है लेकिन फिर भी अलग होती है. उनके आसपास हर कोई बातचीत करता है लेकिन फिर भी उनका मनोरंजन होता है। नौकरानी एक छोटी सी चीज़ है लेकिन कभी-कभी यह सबसे महत्वपूर्ण चीज़ होती है। ट्रेलर में यही बातें सामने आती हैं और इस बात की झलक मिलती है कि अगर मोलिक छुट्टी पर चला जाता है या काम छोड़ देता है तो धार्मिक संकट क्या होता है। ट्रेलर में फिल्म के सभी मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं और इसमें दमदार कहानी और उतनी ही बेहतरीन एक्टिंग की भी झलक मिलती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button