राजनीतिलखनऊ

फैसले से खुश हुए अखिलेश यादव, इशारों में किया स्वागत, कही ये बात

फैसले से खुश हुए अखिलेश यादव, इशारों में किया स्वागत, कही ये बात

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैसले पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने फैसले का स्वागत व्यंग्यात्मक तरीके से किया। दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेट्रो की समीक्षा करते हुए मेट्रो सेवाओं के विस्तार में निजी क्षेत्र का सहयोग लेने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि निजी क्षेत्र इसमें सहयोग करने के लिए उत्सुक भी है।

रिपोर्ट विशाल समाचार नेटवर्क न्यूज

लखनऊ:  समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैसले पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने फैसले का स्वागत व्यंग्यात्मक तरीके से किया। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेट्रो की समीक्षा करते हुए मेट्रो सेवाओं के विस्तार में निजी क्षेत्र का सहयोग लेने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि निजी क्षेत्र इसमें सहयोग करने के लिए उत्सुक भी है। उन्होंने राजधानी की आवश्यकता को देखते हुए लखनऊ मेट्रो के विस्तार के भी निर्देश दिए। कहा कि लखनऊ में चारबाग से चौक होते हुए वसंतकुंज तक मेट्रो के नए चरण के लिए डीपीआर तैयार कराएं।

मुख्यमंत्री ने मंगलवार अपने आवास पांच कालिदास मार्ग में आयोजित बैठक में लखनऊ, आगरा और कानपुर मेट्रो की समीक्षा करते हुए कहा कि मेट्रो के विस्तार में अंडरग्राउंड/एलिवेटेड की उपयुक्तता का परीक्षण कराएं। यथाशीघ्र प्रस्ताव तैयार कराकर प्रस्तुत करें। यह चरण एक बड़ी आबादी की अत्याधुनिक नगरीय परिवहन की सुविधा से जोड़ने वाला होगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button