पूणेशिक्षण

रायसोनी कॉलेज, पुणे के छात्रों ने पुणे युनिवर्सिटी का तंत्र हैकथॉन 2024 जीता

रायसोनी कॉलेज, पुणे के छात्रों ने पुणे युनिवर्सिटी का तंत्र हैकथॉन 2024 जीता

 

विशाल समाचार टीम पुणे: जीएच रायसोनी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट के कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग (बी.टेक) के द्वितीय वर्ष के छात्र सत्यम यादव और पीयूष जोशी ने प्रौद्योगिकी विभाग, सावित्रीबाई फुले पुणे युनिवर्सिटी द्वारा आयोजित तंत्र हैकथॉन 2024 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर खिताब जीता.

सत्यम यादव और पीयूष जोशी ने “हेल्थकेयर वेबसाइटों और मोबाइल एप्लिकेशन के विकास” पर केंद्रित समस्या कथन का समाधान खोजा है. तंत्र हैकथॉन ने उभरते नवप्रवर्तकों को अपने कौशल दिखाने और वास्तविक दुनिया की चुनौतियों का समाधान खोजने के लिए एक मंच प्रदान किया. विजेताओं को सावित्रीबाई फुले पुणे युनिवर्सिटी में आयोजित एक भव्य समारोह में पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

 

जीएचआरसीईएम, पुणे परिसर निदेशक डॉ. आर. डी. खराडकर ने कहा कि “सत्यम यादव और पीयूष जोशी ने नवीन तकनीकी समाधानों के माध्यम से वास्तविक दुनिया की समस्याओं से निपटने में अनुकरणीय कौशल दिखाया है. टेक हैकथॉन 2024 में उनकी सफलता हमारे संस्थान के लिए गर्व की बात है. यह सफलता न केवल हमारे छात्रों की क्षमताओं को दर्शाती है,” बल्कि नवाचार और उत्कृष्टता की हमारी संस्कृति को भी दर्शाती है. हमारा प्रौद्योगिकी विभाग और नवाचार सेल छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने और प्रौद्योगिकी उद्योग में सार्थक योगदान देने के लिए एक मंच प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है.

रायसोनी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष श्री. सुनील रायसोनी और रायसोनी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के कार्यकारी निदेशक श्रेयश रायसोनी ने सत्यम यादव और पीयूष जोशी को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button