महाराष्ट्रराजनीति

महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होने से महिलाएं सुरक्षित हैं… डॉ. नीलम गोरे

महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होने से महिलाएं सुरक्षित हैं… डॉ. नीलम गोरे

विशाल समाचार टीम कोल्हापुर : महिलाओं के सशक्तिकरण और सुरक्षा के लिए शिवसेना लगातार काम कर रही है। शिवसेना नेता और विधान परिषद की उपाध्यक्ष डॉ. नीलम गोरे ने कहा कि महाराष्ट्र में महिलाएं सुरक्षित हैं क्योंकि शिवसेना के मुख्यमंत्री एकनाथजी शिंदे हैं। कोल्हापुर में शिवसेना के दो दिवसीय सम्मेलन का समापन हो रहा है, इस बार वह महिला और युवा सशक्तिकरण विषय पर बोल रही थीं. इस अवसर पर शिवसेना प्रमुख नेता और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सभी मंत्री, शिवसेना नेता, उपनेता, युवा सेना के पदाधिकारी, महिला पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

 

 

डॉ. गोरे ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार महिलाओं के लिए काम करने वाली सरकार है. बसों में महिलाओं के लिए हाफ टिकट, उच्च शिक्षा में लड़कियों के लिए मुफ्त शिक्षा, नए उद्योग स्थापित करने के लिए महिलाओं को रियायतें, विभिन्न योजनाओं के माध्यम से महिला बचत समूहों को सहायता प्रदान करना और उन्हें सशक्त बनाना महिलाओं को न्याय दिलाने का काम करता दिख रहा है। मुख्यमंत्री शिंदे किसी भी काम से इनकार नहीं करते. डॉ गोरे ने याद दिलाया कि सफेद राशन कार्डधारी महिलाओं को भी आनंद राशन देने का निर्देश सरकारी अधिकारियों को दिया गया है. इसलिए डॉ. गोरे ने यह भी कहा कि श्री शिंदे वास्तविक लोगों के लिए काम करने वाले नेता हैं और हिंदू हृदय सम्राट के सच्चे उत्तराधिकारी हैं.

 

 

महिलाएं इस सम्मेलन से गुजरते हुए हर जिले में पांच सूत्री कार्यक्रम लागू करना शुरू कर दें। डॉ. गोरे ने कहा कि यह पांच सूत्री कार्यक्रम महिलाओं और नाबालिग लड़कियों की सुरक्षा, स्वास्थ्य सुरक्षा, गहन स्वच्छ शहर (स्वच्छता), राष्ट्रीय हित के मुद्दे, स्थानीय नागरिकों, कार्यकर्ताओं और अधिकारियों के साथ सीधा संवाद पर काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button