पूणेविजनेस

पीएनजी ज्वेलर्स’ की ओर से उत्सव काल के अवसर पर ‘सप्तम कलेक्शन’

पीएनजी ज्वेलर्स’ की ओर से उत्सव काल के अवसर पर ‘सप्तम कलेक्शन’
डीएस तोमर पुणे: समृद्ध परंपरा और ग्राहकों के प्रति विश्वासनीय रहे प्रतिष्ठित ज्वेलरी ब्रँड ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ द्वारा  उत्सव काल  के अवसर पर ‘सप्तम कलेक्शन’ से नए डिज़ाइन्स पेश किए गए हैं। वर्षों से आभूषणों में उत्कृष्टता की विरासत के साथ, पीएनजी ज्वेलर्स ने कलाकारी और नवाचार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को बनाए रखते हुए, त्योहारी सीज़न के लिए आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की है।
 
‘सप्तम कलेक्शन’ ने शुरुआत से ही ग्राहकों का दिल जीता है। इस कलेक्शन की उत्कृष्ट कलाकारी और सदाबहार डिज़ाइनों को ग्राहकों द्वारा सराहा गया है। दिवाली २०२३ में ‘सप्तम कलेक्शन’ की सफलता के बाद, पीएनजी ज्वेलर्स एक बार फिर उत्सव काल  के अवसर पर ‘सप्तम’ कलेक्शन’ से एक नई आभूषण श्रृंखला पेश करके बहुत खुश है। इस कलेक्शन में कुंदन, जड़ाऊ, हीरे और पारंपरिक सोने से तैयार किया गया एक हार, इअर रिंग्स, अंगूठी, ब्रेसलेट आदि उत्कृष्ट गहनों की विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है।
 
नए ‘सप्तम कलेक्शन’ के बारे में जानकारी देते हुए ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ के अध्यक्ष और व्यवस्थापकीय संचालक डॉ. सौरभ गाडगीळ ने कहा कि, नया सप्तम कलेक्शन एकता, प्रेम, उत्सव की भावना, समृद्धि, नई शुरुआत, उत्साह और सुंदरता का प्रतिबिम्ब है, जो इस मूल अवधारणा पर आधारित है। इस वर्ष  उत्सव काल  के अवसर पर, हम अपने ग्राहकों को उनकी पसंदीदा शैली और पसंद के अनुसार आभूषण खरीदने का अनुभव देने का प्रयास कर रहे हैं।
 
यह कलेक्शन ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ के भारतभर के सभी स्टोर्स में १५ मई २०२४ तक उपलब्ध होगा।
 
इस पहल के हिस्से के रूप में ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ द्वारा सोने के गहनों की मेकिंग चार्जेस पर २५ प्रतिशत तक की छूट, हीरों के गहनों की मेकिंग चार्जेस पर ५० प्रतिशत छूट मिलने वाली है। और पुराने सोने के गहनों की एक्सचेंज पर शून्य प्रतिशत कटौती मिलने वाली है। इस ऑफर्स के जरिए ग्राहकों को उचित कीमत पर उत्कृष्ट आभूषण खरीदने का मौका मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button