इटावाराजनीति

इटावा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोले- प्रो. रामगोपाल की गाली का कमल के फूल से देंगे जवाब

इटावा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोले- प्रो. रामगोपाल की गाली का कमल के फूल से देंगे जवाब

इटावा विशाल समाचार संवाददाता: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने काग्रेस और सपा बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पूरे देश से और सपा बसपा प्रदेश से साफ हो जाएगी। उन्होने सपा नेता प्रो. रामगोपाल यादव के पंचर जोड़ने वाले बयानपर कहा कि वे उनकी गाली का जवाब कमल के फूल से देंगे।
यहां भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस चुनाव में समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी। इस चुनाव में सभी भ्रष्टाचारी मिल गए हैं लेकिन यह सभी भ्रष्टाचारी मिलकर भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नही रोक पाएंगे।
उन्होंने कहा कि वे गाली का जबाब गाली से बल्कि कमल के फूल से देंगे। सपा के अग्निवीर पर दिए गए बयान पर कहा कि सरकार में सपा नही आएगी तो खत्म कैसे कर देंगे 2024 तक जनता भाजपा का बैनामा कर चुकी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सयुंक्त रैली पर कहा कि 2017 में भी इन लोगो ने एक साथ रैली की थी सपा 47 और कांग्रेस 11 सीट पर सिमट गई थी।

सभा की अध्यक्षता कर्मचारी नेता इं. हरि किशोर तिवारी ने और संचालन विमल भदौरिया तथा शिवाकांत चौधरी ने किया। सांसद व प्रत्याशी डा. रामशंकर कठेरिया ने कामकाज का ब्योरा दिया और कार्यकर्ताओं में जोश भरा। सभा में राज्यमंत्री अजीत पाल, औरैया विधायक गुडिया कठेरिया, इटावा विधायक सरिता भदौरिया, भाजपा की जिला प्रभारी कमलावती सिंह, जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य व पे्रमदास कठेरिया, पूर्व विधायक लाखन सिंह राजपूत, जयवीर सिंह भदौरिया, केके राज आदि मौजूद रहे।
उन्होने कहा कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और एनडीए की 400 से अधिक सीटें आएंगी। उन्होंने कहा कि समान नागरिक संहिता लागू करने और एक देश एक चुनाव जैसे कार्यो के लिए 400 से अधिक सीटें आना जरुरी है। मौय ने कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ा दें तो एनडीएम 400 के पार पहुंच जाएगा। उन्होने कहा कि मैनपुरी व इटावा सीट के साथ उत्तर प्रदेश के 80 में 80 सीट बड़े अंतर से भाजपा जीतने जा रही है।

जनसभा के बाद पत्रकारों से बातचीत में मौर्य ने कहा कि रामलला पर सपा नेता प्रो. रामगोपाल यादव द्वारा दिये गए बयान पर कहा रामलला की प्राणप्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने वालों को रामभक्त चुनाव में जवाब देंगे। सपा नेता सांसद प्रो. रामगोपाल यादव उनके संबंध में दिए गए पंचर जोड़ने बाले बयान पर कहा कि प्रो. रामगोपाल यादव अपराध के मामले में पीएचडी की है। जो अच्छा गुंडा माफिया बदमाश होगा वो सपा में होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button