इटावाराजनीति

मैनपुरी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव को रिकॉर्ड मतों से जिताने के लिए इंडिया गठबंधन का कार्यकर्ता सम्मेलन जसवन्तनगर के हिंदू विद्यालय इंटर कॉलेज किया गया 

मैनपुरी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव को रिकॉर्ड मतों से जिताने के लिए इंडिया गठबंधन का कार्यकर्ता सम्मेलन जसवन्तनगर के हिंदू विद्यालय इंटर कॉलेज किया गया 

इटावा विशाल समाचार संवाददाता: मैनपुरी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव को रिकॉर्ड मतों से जिताने के लिए इंडिया गठबंधन का कार्यकर्ता सम्मेलन हिंदू विद्यालय इंटर कॉलेज में विधानसभा के बूथ सेक्टर प्रभारी प्रधान बीडीसी और बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में हुआ जिसमें प्रत्येक व्यक्ति को सपा प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से जिताने की जिम्मेदारी दी गई। सम्मेलन से पूर्व सपा प्रत्याशी डिंपल यादव और सपा महासचिव क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव का वरिष्ठ सपा नेता प्रोo बृजेश यादव, राहुल गुप्ता, ठाo अजेंद्र सिंह गौर, अनुज मोंटी यादव, विश्वनाथ प्रताप सिंह सोनू, पालिकाध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार आदि सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग टोलियो में फूल माला, गदा, तलवार, प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया।

SP प्रत्याशी डिंपल यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सर्वप्रथम सभी को हनुमान जन्मोत्सव की बधाई दी और कहा कि यह नेताजी की कर्मभूमि है सपा का झंडा यहाँ से कभी नहीं झुकेगा।क्योंकि सपा के पास संगठन है जो लगातार काम करता है जब सरकार आती है या सरकार में हो हम लगातार सबके संपर्क में रहते हैं और जो भी दिक्कत होती है आप सब यह सूचना नेताओं तक पहुंचाते हैं और आप सबके दुख सुख में शामिल होते हैं। बीजेपी पर अटैक करते हुए कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव हो रहा है और कहीं ना कहीं यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र का बचाने का भी चुनाव है क्योंकि आज कोई भी वर्ग सभी अपने आप को अपेक्षित महसूस कर रहा है और जिस तरह यह लोग झूठी बातें बनाते हैं पूरा प्रदेश और देश जान गया है कि यह झूठ और लूट की सरकार है। हम सभी जानते हैं कि किस तरह भाजपा ने चंदे के माध्यम से भ्रष्टाचार पूरे देश किया। आज हमारा हर वर्ग अपने आप को मायूस पा रहा है।हमारा किसान भाई खेतों पर रात भर जाग रहा है। हमारा युवा वर्ग अग्नि वीर जैसी योजना से अपने को ठगा महसूस कर रहा है। इनकी गलत नीतियों ने देश को, राष्ट्र को कहीं ना कहीं नीचे दिखाने का काम किया है।

ऐसी सरकार को हटाने का उत्तरदायित्व आप सब युवाओं और देशवासियों का है। धन्यवाद देना चाहती हूं कि आप सब यहां आए हैं और सबसे कहना चाहूंगी कि जिस तरह मुझे पिछले चुनाव में रिकॉर्ड जीत दिलायी थी। मुझे पूरा भरोसा है कि पिछली बार से ज्यादा रिकार्ड मतों से जसवंतनगर जीत दिलाएगा।भाजपा सरकार संविधान को मिटाना चाहती है और संविधान के माध्यम से जो हमें राजनीतिक सामाजिक आर्थिक सम्मान अधिकार मिला है उसका प्रयोग कर यह सही समय है सरकार हटती है तो उत्तर प्रदेश में भी सरकार हटाने का काम हो सकता है। साइकिल बढ़ रही है लेकिन स्पीड क्या होगी आप सब कितनी गति दे देंगे। जिनके परिवार नहीं है नहीं समझ पाएंगे कि परिवार का भावनात्मक रिश्ता क्या होता है यहां पर हर कार्यकर्ता समाजवादी परिवार का हिस्सा है हम सब एक परिवार हैं।
कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य, कांग्रेस जिला अध्यक्ष मलखान सिंह, सर्वेश शाक्य, प्रदेश महासचिव अनीता यादव, बसपा द्वारा घोषित पूर्व प्रत्याशी गुलशन शाक्य, अनिल प्रताप यादव, एडवोकेट भुजबीर सिंह यादव, पूर्व प्रधानाचार्य रामपाल सिंह यादव व राजेंद्र प्रसाद यादव, मोहित यादव सनी, जितेंद्र यादव मोना,खन्ना यादव, हाजी मोहम्मद अहसान, राशिद सिद्दीकी, राजीव यादव, राजपाल यादव, अतुल बजाज आदि बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button