पूणे

पुणेस्थित स्टार्टअप स्टारकेन टेक्नोलॉजिज का एडीएएस प्रणाली प्रदान करने के लिए समझौता करार

पुणेस्थित स्टार्टअप स्टारकेन टेक्नोलॉजिज का एडीएएस प्रणाली प्रदान करने के लिए समझौता करार

पुणे : पुणेस्थित डीपटेक स्टार्टअप कंपनी स्टारकेन टेक्नोलॉजिज ने एडीएएस (अ‍ॅडव्हान्स्ड ड्राईव्हर असिस्टंस सिस्टिम) प्रणाली प्रदान करने के लिए  श्री स्वामी समर्थ टूर्स अ‍ॅन्ड ट्रॅव्हल्स के साथ समझौता करार किया है. इस  समझौता करार पर स्टारकेन टेक्नोलॉजिज के व्यवसाय प्रमुख शशांक जोशी और श्री स्वामी समर्थ टूर्स अ‍ॅन्ड ट्रॅव्हल्स के संस्थापक व पुणे बस ओनर्स असोसिएशन के अध्यक्ष किरण देसाई द्वारा हस्ताक्षर किये गये

उत्पादने लेव्हल -2,एडीएएस की सारी जरूरते पूरी करते है. इन उत्पादों का निर्माण नवी मुंबई के तुर्भे में किया जाता है और असेंम्ब्ली औंध यहापर की जाती है.आज तक स्टारकेन ने 2500 से अधिक वाहनों में यह सेफ्टी सोल्युशन्स स्थापित किए है.

स्टारकेन टेक्नोलॉजिज प्रा.लि.के व्यवसाय प्रमुख शशांक जोशी ने कहा की, इस साझेदारी की वजह से श्री स्वामी समर्थ टूर्स अ‍ॅन्ड ट्रॅव्हल्स के वाहन के फ्लीट को फायदा होनेवाला है,जिससे ड्राइवरों और यात्रियों के लिए सुरक्षित ड्राइविंग इको सिस्टम स्थापित करने में मदद मिलेगी . इसके साथ स्टारकेन एडीएएस और फ्लिट मॅनेजमेंट के बारे में जागरूकता बढ़ाने में और संपूर्ण वाहन उद्योग और ओईएम में विश्‍वास संपादन करने में मदद मिलेगी .

भारत में एडीएएस प्रणाली स्वीकृति के संबंध में प्रमुख चुनौतियों में खर्च, प्रशिक्षण और वाहन अनुकूलता शामिल हैं. इन सभी समस्याओं को जानते हुए हम मेड इन इंडिया उत्पाद लेकर आए हैं जो हमारे देश के लिए उपयुक्त हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button