पूणेरिपोर्ट

पिंपरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र द्वारा कालेवाड़ी विवाह समारोह में मतदान जागरूकता

पिंपरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र द्वारा कालेवाड़ी विवाह समारोह में मतदान जागरूकता

पुणे, : भटजी द्वारा विवाह समारोह के दौरान मंगलाष्टकों के स्थान पर सभी को दिया गया मतदान संकल्प… विवाह में फेरे लेने से पहले वर-वधू द्वारा किया जाने वाला मतदान जनजागरूकता का संदेश है तथा वर पक्ष द्वारा फेरे लेने से पहले लिया जाने वाला मतदान का संकल्प है। एक्साडा… बुधवार को कालेवाड़ी के थोपेटे लॉन्स मंगल कार्यालय में शुभम गोरे और प्रणिता सोनके के विवाह समारोह में अलग-अलग दृश्य देखने को मिले। पिंपरी विधानसभा क्षेत्र द्वारा आयोजित मतदान जागरूकता कार्यक्रम में वरहदी मण्डली ने मतदान करने का संकल्प व्यक्त किया।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. सुहास दिवसे के निर्देशानुसार और मावल लोकसभा क्षेत्र के चुनाव निर्णय अधिकारी दीपक सिंगला के नियंत्रण में पिंपरी विधानसभा कार्यालय के माध्यम से मतदान जागरूकता फैलाई जा रही है. उसी के अनुरूप विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से जनजागरूकता पैदा की जा रही है और इसके तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गये।

इस विवाह समारोह में विवाह समारोह शुरू होने से पहले मतदान की शपथ पढ़ी गई. विवाह समारोह में उपस्थित होकर हमने प्रत्येक चुनाव में निर्भीक होकर धर्म, जाति, वर्ण, समुदाय या भाषा से प्रभावित हुए बिना या किसी भी प्रलोभन में आए बिना मतदान करने की लोकतंत्र के प्रति अपनी निष्ठा की शपथ ली। इस समय शत प्रतिशत मतदान तय हो गया और फिर विवाह समारोह शुरू हो गया।

इस अवसर पर पिंपरी विधानसभा क्षेत्र की सहायक चुनाव निर्णय अधिकारी अर्चना यादव, पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम के जनसंपर्क अधिकारी प्रफुल्ल पुराणिक, नोडल पर्यवेक्षक राजेंद्र कांगुडे आदि उपस्थित थे। नवविवाहितों ने आने वाले सभी रिश्तेदारों, मेहमानों और उपस्थित लोगों से लोकसभा चुनाव में मतदान करने की अपील भी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button