पूणेशिक्षण

अलार्ड पब्लिक स्कूल का १०वीं और १२वीं का परिणाम शत प्रतिशत  

अलार्ड पब्लिक स्कूल का १०वीं और १२वीं का परिणाम शत प्रतिशत  

 

पुणे डीएम तोमर:  अलार्ड चैरिटेबल ट्रस्ट के हिंजवडी के मारुंजी स्थित अलार्ड पब्लिक स्कूल (सीबीएसई) के १०वीं और १२वीं के नतीजे १०० प्रतिशत घोषित किए गए है. स्कूल ने शानदार सफलता की अपनी परंपरा को बरकरार रखी है. १०वीं की परीक्षा में धीमान सिंह ९४ अंक से प्रथम, गिरीजा अडसुल ८७.४ अंक से द्वितीय और अर्णव झा ने ८६.२ अंक हासिल कर तीसरा स्थान प्राप्त किया है.

१२वीं की परीक्षा में अद्विका बदकश ९६.६ प्रतिशत से प्रथम, अभिजीत प्रसाद ९५.२ द्वितीय, शाश्वती शर्मा ९२.८ तृतीय, सिद्धेश माचवे ९२.४ चतुर्थ, हर्षिनी डेरे ९२.२ पांचवी, तथा आर्या अग्रवाल ९०.८ अंक, ऋत्विक शर्मा ९०.२ प्रतिशत अंक प्राप्त किये हैं. साथ ही कुल ३९ विद्यार्थियों में से ६ विद्यार्थियों ने ९० प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये है.

विद्यालय के उत्तीर्ण छात्रों को अलार्ड चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. एल. आर. यादव, अलार्ड स्कूल की संचालिका ज्योत्स्ना मिश्रा और प्रिंसिपल शुभ्रा श्रीवास्तव ने सम्मानित किया. इस अवसर पर डॉ.एल.आर यादव ने कहा, अलार्ड पब्लिक स्कूल ने १० साल की सफलता का जश्न मनाया है. विद्यार्थियों एवं शिक्षकों की कड़ी मेहनत एवं प्रतिभा के कारण विद्यालय का परिणाम शत प्रतिशत रहा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button