इटावा

लोहिया आवास आसरा कालोनी में गंदगी का लगा अंबार नगरपरिषद नगरपालिका की आंखो पर बंधी पट्टी 

लोहिया आवास आसरा कालोनी में गंदगी का लगा अंबार नगरपरिषद नगरपालिका की आंखो पर बंधी पट्टी …

रिपोर्ट डीएस तोमर संवाददाता 

इटावा जनपद में लोहिया आवास आसरा कालोनी एन एच 2 आगरा रोड आईटी चौराहा के आगे सियादेवी मेमोरियल हास्पिटल के पास (लोहिया आवास) आसरा कालोनी कंपाउंड रोड पर पड़ा हुआ है गन्दगी का अंबार नगरपरिषद नगरपालिका के चेयरमैन व अधिकारीगणों की आंखो पर पट्टी बंधी हुई है। क्यों कि वारिस का मौसम होने का कारण बीमारी का खतरा बढ़ने की संभावना है।

कालोनी में रहने वालों को जरा सा भी अक्कल नहीं है।कि नगरपालिका नगरपरिषद को फोन कर सफाई करवा सकें ।

सारा गंदगी फैलाने वाले कोई बहार के नहीं यही लोहिया आवास आसरा कालोनी में रहने वाले लोग हैं।

बड़े शर्म की वात है कि नगरपालिका नगरपरिषद के चेयरमैन व ईओ को इतना भी नहीं दिखाई दे रहा कि हमारे सफाई कर्मचारी क्या कर रहे हैं। कैसे नगरपालिका नगरपरिषद साफ सफाई का कार्य कर रही है। मालूम नहीं क्या दिखावा है।

इतना ही नहीं आईटीआई चौराहा के बीच सड़क महिनों से गन्दा पानी बह रहा है।

आईटीआई चौराहा से रोज शासन प्रशासन के अधिकारियों की गाड़ियां निकल कर जाती है क्या उन अधिकारियों को यह सब आंखों से दिखाई नहीं देता.क्या आंखें बन्द कर निकल जाते .?सफाई के नाम पर इटावा शहर का बेहाल है।

आसरा कालोनी में इतनी गंदगी फैला रखी है जहां पर आने जाने वालों को निकलने को मजबूर हैं इतना बदबू फैलता है। अगर वारिस हो गई तो अवश्य बीमारी डेंगू मलेरिया मंछर भीषण बीमारी को अंजाम दे सकते हैं।शासन प्रशासन की नजर भी नहीं है । क्या नगरपरिषद नगरपालिका इटावा के अधिकारियों की आंखो पट्टी बंधी हुई है। आंखों की पट्टी खोलों और शहर में ठीक से साफ सफाई करो यह कोई छोटी बात नहीं नगरपालिका नगरपरिषद के अधिकारियों आंखो पट्टी खोलों.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button