अपराधलखनऊ

सीएम योगी का AI एडिटेड वीडियो पोस्ट कर छवि खराब करने की कोशिश, FIR दर्ज

सीएम योगी का AI एडिटेड वीडियो पोस्ट कर छवि खराब करने की कोशिश, FIR दर्ज

सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि सीएम योगी छवि खराब करने के लिए उनका एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साइबर सेल इस मामले की जांच कर रहा है।

धर्मेन्द्र कुमार वर्मा लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फायरब्रांड मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि को धूमिल करने का प्रयास एक बार फिर किया गया है। सीएम योगी का एडिटेड वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। ये वीडियो एक युट्यूबर द्वारा यूट्यूब और एक्स पर पोस्ट करके किया जा रहा है। इस मामले में हजरतगंज थाने में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

शिकायतकर्ता धर्मपाल सिंह ने बताया कि वे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बहुत बड़े प्रशंसक है। उन्होंने बताया कि सीएम योगी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें एक डांस करते वीडियो को एडिट करके सीएम योगी की तस्वीर लगा दी गई है। अब ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

धर्मपाल ने बताया कि ये वीडियो उन्होंने यूट्यूब पर देखा था। उन्होंने कहा कि मैं बाबा (सीएम योगी) का फैन हूं। इसलिए उनके खिलाफ अगर कोई गलत काम करता है तो मुझे बर्दाश्त नहीं होता है। इस वीडियो को देखने के बाद प्रदेश की जनता में भारी नाराजगी है। साथ ही इस हम सभी की भावनाएं आहत हुई है। धर्मपाल सिंह बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश सदस्य रह चुके हैं।

साइबर सेल मामले की जांच में जुटा

धर्मपाल ने बताया कि सीएम योगी का एडिटेड वीडियो नवीन सिंह नाम के युट्यूबर ने अपने यूट्यूब पर डाला था। आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए हजरतगंज थाने में शिकायत कर दी है। वहीं सीएम योगी से मामला जुड़ा होने के चलते हजरतगंज पुलिस ने BNS की धारा 352, 353(2) और धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वीडियो Naveensinghsketch के यूट्यूब से डाला गया है। एसएचओ हजरतगंज का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साइबर सेल इस मामले की जांच में जुटा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button