मुंबई

एचडीएफसी लाइफ के नये प्रोटेक्‍शन कैम्‍पेन में ऋषभ पंत ने दिया सुरक्षित भविष्य के लिए आज से तैयारी करने का संदेश

एचडीएफसी लाइफ के नये प्रोटेक्‍शन कैम्‍पेन में ऋषभ पंत ने दिया सुरक्षित भविष्य के लिए आज से तैयारी करने का संदेश

मुंबई,: भारत की प्रमुख बीमा कंपनी, एचडीएफसी लाइफ ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपना नया कैंपेन शुरू किया है। इस कैंपेन में जीवन की चुनौतियों और अनिश्चितताओं से निपटने के लिए तैयार रहने के महत्व को समझाया गया है। इसमें टर्म प्लान्स को परिवार की सुरक्षा के लिए ज़रूरी बताया गया है।

इस कैम्पेन की कहानी हमारे जोश को बढ़ाती है, क्योंकि इसमें ऋषभ पंत के साहस का सफर दिखाया गया है। इसमें ऋषभ जीवन की अनिश्चितताओं और अपने बचपन के उस खास पल को याद करते हैं, जब उनकी माँ के शब्दों ने मुश्किल समय में उन्हें सही रास्ता दिखाया था। यह कहानी वर्तमान से जुड़ती है, जहां ऋषभ पूरी तैयारी के साथ आत्मविश्वास से दुनिया का सामना करते हैं। वह दिखाते हैं कि जैसे लाइफ इंश्‍योरेन्‍स संकट के समय आर्थिक सुरक्षा देता है, वैसे ही भविष्य की योजना बनाकर हर चुनौती का सामना किया जा सकता है।

एचडीएफसी लाइफ के साथ ऋषभ पंत का साथ पिछले एक साल में और मजबूत हुआ है। मैदान पर और निजी जीवन में उनका सफर ब्रांड की सोच ‘सर उठा के जियो’ से पूरी तरह मेल खाता है।

अपनी इस भागीदारी के बारे में ऋषभ पंत ने कहा, “एचडीएफसी लाइफ के साथ मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा है। यह कैंपेन मेरे दिल के करीब है, क्योंकि इसमें चुनौतियों को पार करने का संदेश छिपा है। एचडीएफसी लाइफ ने हमेशा लोगों को प्रोत्साहित किया है कि वे अपने भविष्य की तैयारी पहले से करें, और मुझे इस अभियान का हिस्सा बनने पर गर्व है।

एचडीएफसी लाइफ के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और ग्रुप हेड स्ट्रैटेजी, विशाल सभरवाल ने इस कैंपेन के महत्व पर बात करते हुए कहा, “ऋषभ पंत की साहसिक कहानी पूरे देश को प्रेरित करती है। भारत में बहुत से लोगों के पास बीमा नहीं है, और इस कैंपेन के जरिए हम उम्मीद करते हैं कि लोग अपने भविष्य को सुरक्षित करने और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए प्रेरित होंगे। हम न सिर्फ भावनात्मक जुड़ाव बनाना चाहते हैं, बल्कि यह भी जागरूकता फैलाना चाहते हैं कि जीवन बीमा एक भरोसेमंद सुरक्षा कवच है।

 

लियो बर्नेट साउथ एशिया के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर विक्रम पांडे ने कहा, ‘जीवन अनिश्चितताओं से भरा हो सकता है। सुरक्षित भविष्य की तैयारी के लिए हमें सफलता के साथ असफलता के लिए भी तैयार रहना चाहिए। एचडीएफसी लाइफ की नई फिल्म में हम असल जीवन के हीरो ऋषभ पंत की प्रेरक कहानी के जरिए यह संदेश देते हैं। ऋषभ ने हर मुश्किल का हिम्मत से सामना किया है। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को अपने परिवार के भविष्य की सुरक्षा के लिए सोचने और तैयारी करने के लिए प्रेरित करेगी।'”

यह कैम्‍पेन कई मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स जैसे कि टेलीविजन, डिजिटल, प्रिंट और आउटडोर पर उपलब्‍ध होगा ।

टर्म प्लान्स जीवन बीमा के सबसे आसान और जरूरी विकल्पों में से एक हैं। ये प्लान एक तय प्रीमियम के बदले एक निश्चित समय तक वित्तीय सुरक्षा देते हैं, जिससे आपकी गैर-मौजूदगी में भी आपके परिवार को आर्थिक सुरक्षा मिलती रहती है। एचडीएफसी लाइफ सिर्फ 21 रुपये प्रतिदिन से शुरू होने वाले टर्म इंश्योरेंस प्लान्स में 1 करोड़ रुपये का कवर देता है। कंपनी अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एडिशनल राइडर और रिटर्न ऑफ प्रीमियम (आरओपी) का विकल्प भी देती है। वित्तीय वर्ष 24 में एचडीएफसी लाइफ ने 99.50% व्यक्तिगत मृत्यु दावों का निपटारा किया, जिससे उसकी पॉलिसीधारकों के प्रति प्रतिबद्धता का पता चलता है। नियम और शर्तें लागू।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button