लखनऊ

इकाना स्‍टेड‍ियम पहुंचे सीएम योगी ने जब थामा बल्‍ला, लगाए शानदार शॉट्स;

इकाना स्‍टेड‍ियम पहुंचे सीएम योगी ने जब थामा बल्‍ला, लगाए शानदार शॉट्स; देखें

लखनऊ धर्मेन्द्र कुमार वर्मा संवाददाता 

इकाना स्टेडियम में रविवार को 36वें अखिल भारतीय एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्राफी का अनावरण करने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की 57 हजार ग्राम पंचायतों में खेल का मैदान बनाया जा रहा है। महिला और पुरुषों के लिए अलग-अलग ओपन जिम भी बनाए जा रहे हैं। विकासखंडों में मिनी स्टेडियम और जिले स्तर पर स्टेडियम का निर्माण किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के इकाना स्टेडियम में क्रिकेट की पिच पर उतर गए. इस दौरान उन्होंने दो गेंदों पर शानदार शॉट लगाए. इसका वीडियो भी सामने आया है, जहां क्रिकेट के मैदान पर सीएम योगी बल्ले से अपना हुनर दिखा रहे हैं.

 

सीएम योगी इकाना स्टेडियम में 36वें अखिल भारतीय एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ करने पहुंचे थे. इस अवसर पर सीएम योगी ने देश भर से प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आए अधिवक्ताओं को खेल में टीम भावना के महत्व के बारे में नसीहत दी. उन्होंने कहा कि खेल हम सभी को एक टीम भावना के साथ काम करने की प्रेरण देता है. हमारा पारिवारिक जीवन हो या सार्वजनिक जीवन हो. उन्होंने कहा कि अगर हमारे पास टीम वर्क करने की क्षमता है तो हमारी सफलता की गुजाइंश उतनी ही हो जाती है. खेल सबसे पहले एक टीम भावना के साथ हम सबको सम-विषम परिस्थिति में लड़ने की एक नई प्रेरणा देता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button