उत्तर प्रदेशराजनीति

अखिलेश यादव के बयान पर भड़के गिरिराज सिंह, बोले- ‘हिंदू विरोधी होना DNA में है’

 

अखिलेश यादव के बयान पर भड़के गिरिराज सिंह, बोले- ‘हिंदू विरोधी होना DNA में है’

Bahraich Violence: बहराइच हिंसा को लेकर अखिलेश यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भड़कते हुए बोले कि हिंदू विरोधी होना अखिलेश यादव के DNA में है।

राज्य ब्यूरो विशाल समाचार लखनऊ 

बहराइच में हुई हिंसा को लेकर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जमकर भड़के। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सपा चीफ पर भड़कते हुए कहा कि हिंदू विरोधी होना कतो उनकी DNA में है। इतना ही नहीं उन्होंने तो टुकड़े-टुकड़े गैंग पर इस हिंसा की साजिश का आरोप लगा दिया।

 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “अखिलेश यादव जी, आपके पिता ने हिंदुओं और कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थीं लेकिन क्या देश का विभाजन धर्म के आधार पर हुआ था?” दरअसल, सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने बीते दिन बहराइच की घटना को लेकर यूपी सरकार को जमकर घेरा और हिंसा की निंदा की थी।

बांग्लादेश हिंसा पर चुप्पी को लेकर साधा निशाना

बांग्लादेश में हुई हिंसा पर विपक्ष की चुप्पी को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर बहराइच में बांग्लादेश जैसी कोई घटना घटती (हिंदुओं पर कथित अत्याचार) तो अखिलेश यादव चुप रहते। दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोलीबारी और हिंसा अखिलेश यादव, कांग्रेस और टुकड़े-टुकड़े गैंग की साजिश का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि जब बहराइच जैसी घटना होती है तो वे (अखिलेश) एक शब्द भी नहीं सुनते, कांग्रेस भी नहीं बोलती और टुकड़े-टुकड़े गैंग भी नहीं बोलता है।

 

सीएम योगी ने पीड़ित परिजनों से की मुलाकात

हिंसा में मारे गए युवक के परिजनों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की। पीड़ित परिवार सीएम योगी को देखते ही फूट-फूट कर रोने लगा। उन्होंने मुख्यमंत्री को पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद सीएम योगी ने परिजनों के लिए 10 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button