दिल्ली

योगी की ‘ठोक देंगे’ नीति सब जानते हैं… बहराइच हिंसा के आरोपियों के एनकाउंटर पर क्या बोले ओवैसी?

योगी की ‘ठोक देंगे’ नीति सब जानते हैं… बहराइच हिंसा के आरोपियों के एनकाउंटर पर क्या बोले ओवैसी?

नई दिल्ली: बहराइच हिंसा के आरोपियों और यूपी एसटीएफ के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हुई। एसटीएफ ने दो आरोपियों को गोली मारी और पांच लोगों को गिरफ्तार किया। इस एनकाउंटर को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। हैदराबाद से सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। ओवैसी ने इस एनकाउंटर पर सवाल उठाया। इसके अलावा सपा प्रमुख अखिलेश यादव और यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने भी इस मुठभेड़ को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा।

उत्तर प्रदेश एसटीएफ और बहराइच हिंसा के आरोपियों के बीच हुई मुठभेड़ पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव और यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने योगी सरकार की आलोचना की। उन्होंने एनकाउंटर को राजनीति से प्रेरित और प्रशासनिक विफलता बताया।

 

एसटीएफ के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हुई। एसटीएफ ने दो आरोपियों को गोली मारी और पांच लोगों को गिरफ्तार किया। इस एनकाउंटर को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। हैदराबाद से सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। ओवैसी ने इस एनकाउंटर पर सवाल उठाया। इसके अलावा सपा प्रमुख अखिलेश यादव और यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने भी इस मुठभेड़ को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा।

ओवैसी ने साधा योगी सरकार पर निशाना

असदुद्दीन ओवैसी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, बहराइच हिंसा के आरोपियों का पुलिस से “एनकाउंटर” का सच जानना मुश्किल नहीं है। योगी की “ठोक देंगे” नीति के बारे में सब जानते हैं। अगर पुलिस के पास इतना सबूत होता तो आरोपियों को क़ानूनी सज़ा दिलाने की कोशिश होती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button