Madhya Pradeshमध्य प्रदेशराजनीति

पद यात्रा का आठवां दिन सांसद पहुंचे त्योंथर जनपद के विभिन्न गांव लोगों को किया वैक्सीनेसन के लिये जागरूक

पद यात्रा का आठवां दिन
सांसद पहुंचे त्योंथर जनपद के विभिन्न गांव
लोगों को किया वैक्सीनेसन के लिये जागरूक
कोरोना संक्रमण से बचाव में टीका ही कारगर उपाय – सांसद श्री मिश्र

रीवा (मध्य प्रदेश):सांसद श्री जनार्दन मिश्र अपनी पद यात्रा के आठवें दिन आज 5 जुलाई को त्योंथर तहसील के विभिन्न गांवों में पहुंचे तथा लोगों को वैक्सीनेसन के लिये प्रेरित किया। 
सांसद ने सोहागी, मझिगवां, पुर्वा, सहलोलवा व बड़ागांव में लगभग 12 कि.मी. की पद यात्रा के दौरान ग्रामवासियों से मुलाकात कर उनकी समस्यायें जानी व उनके निराकरण हेतु विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान विधायक त्योंथर श्री श्यामलाल द्विवेदी भी उपस्थित रहे। ग्राम वासियों से संवाद स्थापित करते हुए सांसद श्री मिश्र ने कहा कि कोरोना की महामारी इस सदी की सबसे बड़ी त्रासदी रही है। इसकी पहली व दूसरी लहर से मानव जाति को काफी नुकसान पहुंचाया। हमारा कर्तव्य है कि इस महामारी से सभी लोग मिलजुल कर लड़े व इस पर विजय पायें। सांसद ने अपील की कि कोरोना अभी गया नहीं है इसलिए कोविड बचाव निर्देशों का पालन करते हुए मास्क लगायें, निश्चित दूरी रखें व हाँथों की सफाई रखें। उन्होंने ग्रामीणजनों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव में टीका कारगर उपाय है अत: सभी लोग टीका अवश्य लगवायें। 

पद यात्रा के दौरान सांसद ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना वितरण की समीक्षा करते हुए जानकारी भी प्राप्त की। इसके अलावा सांसद श्री मिश्र ने भारत की जनगणना सूची से वंचित मुसहर जाति के लोगों से मुलाकात कर हालचाल जाना तथा उन्हें आवास की व्यवस्था कराने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। पंद्रह सौ आबादी वाले ग्राम पंचायत सहलोलवा में अंतिम संस्कार के लिए कोई स्थल चिंहित न होने पर जगह की उपलब्धता सुनिश्चित कराते हुए तत्काल मुक्ति धाम बनवाने की कार्यवाही के लिए उपस्थित अधिकारियों को सांसद श्री मिश्र ने निर्देशित किया। इस दौरान एसडीएम संजीव पाण्डेय, सीईओ संजय सिंह सहित राजेन्द्र त्रिपाठी, प्रशांत पाठक, सुशीलचन्द्र शुक्ल, राजनारायण तिवारी, मार्तण्ड सिंह एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button