खेल-जगतपूणे

कला है प्रकृति कलाकार है प्रकृति के उपहार

कला है प्रकृति , कलाकार हैं प्रकृति के उपहार

देवेन्द्र सिंह तोमर प्रतिनिधी

पुणे :कला प्रकृति है और कलाकार प्रकृति का उपहार है। कला की देखभाल करना हम पर निर्भर है। उन्हें चिकित्सा सुविधाएं, मानधन, बीमा और कला सामग्री प्रदान की जानी चाहिए। यह बात बहुजन समाज पार्टी के पुणे जिलाध्यक्ष हुलगेश चलवादी ने कही। वे पुणे के विद्यानगर में अराओके आर्टिस्ट्स फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।इस अवसर पर अधिवक्ता एॅड. रेणुका चलवादी की ओर से 250 कलाकारों को भोजन किट और छतरियां मुफ्त में वितरित की गईं।

अखिल भारतीय फिल्म निगम के अध्यक्ष मेघराज राजे भोसले द्वारा चलवादी को सामाजिक-सांस्कृतिक कार्य सम्राट पुरस्कार से सम्मानित किया गया।कोरोना काल में विशेष कार्य के लिए रेणुका चलवादी और अन्य गणमान्य व्यक्तियों को कोविड योद्धा पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

रू

बी हॉल क्लिनिक के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया उनकी ओर से और न्यू इंडिया कंपनी का बीमा फॉर्म भरा गया। इस अवसर पर सुदीप गायकवाड़ को बहुजन समाज पार्टी, महाराष्ट्र का महासचिव पद पर चुने जाने पर सम्मानित किया गया।

अमर पुणेकर, रूपाली अवचारे, क्रांतिनाना मळेगावकर, लॉरेंस जोसेफ, आर ओके के अध्यक्ष पी. चंद्रा, सचिव शिवाजी वाघमारे, मेलोडी मेकर्स ऑर्केस्ट्रा के अशोक सराफ, के.टी. सूर्यवंशी, सुरेखा वाघमारे, चित्रसेन भवार, मिठू पवार, संजय लोंढे, प्रशांत बोगम, अप्पा कांबळे, दत्ता शिंदे जैसे आदि कलाकार मौजूद थे। कलाकारों ने गायन, पोवड़े, ढोलकी, लावणी की प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रेणुका चलवादी के साथ आरओके के चंद्रा पवार, शिवाजी वाघमारे, धनश्याम अगरवाल, हेमंत उतेकर और अन्य सभी कलाकारों ने इस कार्यक्रम के आयोजन को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button