एडिटोरियल

हीरो मोटोकॉर्प ने आकर्षक रिटेल फाइनेंस स्‍कीम्‍स के साथ त्‍यौहारों की खुशियां बढ़ाईं

हीरो मोटोकॉर्प ने आकर्षक रिटेल फाइनेंस स्‍कीम्‍स के साथ त्‍यौहारों की खुशियां बढ़ाईं

लोन चुकाने की लंबी अवधि के साथ कम ब्‍याज दरों और कम डाउन पेमेंट की पेशकश की

मोटरसाइकल और स्‍कूटर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ग्राहकों के लिये नई और आकर्षक रिटेल फाइनेंस स्‍कीम्‍स की एक रेंज लेकर आई है।

त्‍यौहारों के मौजूदा सीजन की खुशियां बढ़ाते हुए, कंपनी राष्‍ट्रीयकृत बैंकों, निजी बैंकों और गैर-बैंकिंग फाइनेंशियल कॉर्पोरेशंस (एनबीएफसी) की एक व्‍यापक श्रृंखला से फाइनेंस ऑफर्स उपलब्‍ध करा रही है। लेने में आसान फाइनेंस विकल्‍पों और कस्‍टमाइज्‍ड स्‍कीमों के माध्‍यम से कंपनी ग्राहकों के लिये खरीदारी का एक सुविधाजनक अनुभव सुनिश्चित कर रही है।

नया फाइनेंशियल प्रोडक्‍ट्स, जैसे नो-हाइपोथेकेशन, नो कॉस्‍ट ईएमआई और कैश ईएमआई (बैंक खाने के बिना लोन), के माध्‍यम से कंपनी अपना पसंदीदा हीरो मोटोकॉर्प प्रोडक्‍ट अपने घर लाने में ग्राहकों को सहयोग दे रही है। हीरो फिनकॉर्प के साथ, कंपनी ने उद्योग में कई पहली स्‍कीमें भी पेश की हैं, जैसे किसान ईएमआई और बलून ईएमआई। यह स्‍कीम्‍स खेती से कमाने वाले ग्राहकों और सीजनल इनकम वाले ग्राहकों के लिये उपयुक्‍त समाधान प्रदान करती हैं।

इन उपयुक्‍त और अभिनव फाइनेंस ऑफर्स के जरिये हीरो मोटोकॉर्प ने यह सुनिश्चित करना जारी रखा है कि देशभर के ग्राहकों की पहुँच उसके विश्‍व–स्‍तरीय उत्‍पादों तक हो। इस प्रकार ग्राहक सशक्‍त हो रहे हैं और इस प्रक्रिया में अर्थव्‍यवस्‍था को गति मिल रही है।

इसके अलावा, हीरो मोटोकॉर्प ने आकर्षक स्‍कीमों, जैसे आधार बेस्‍ड फंडिंग, 6999 रूपये से शुरू होने वाला कम डाउन पेमेंट, 5.55% की कम ब्‍याज दर और 48 महीने तक की लंबी अवधि के लोन की पेशकश की है। ग्राहक चुनिंदा बैंकों, जैसे एसबीआई और आईसीआईसीआई के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स का इस्‍तेमाल कर त्‍वरित आर्थिक लाभ भी ले सकते हैं।

ग्राहकों को चयन की शक्ति देते हुए, हीरो मोटोकॉर्प ने फाइनेंसिंग के विकल्‍पों के लिये कई बैंकों और एनबीएफसी के साथ गठबंधन किया है। इसमें एचडीएफसी बैंक, इंडसइंड बैंक, श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस, एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेस, आईडीएफसी फर्स्‍ट बैंक और व्‍हील्‍स ईएमआई शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button