किक्रेट

Booking.com ने क्रिकेट प्रशंसकों को ‘द टी20 पवेलियन’ में अल्टीमेट क्रिकेट स्टे के लिए आमंत्रित किया

देवेन्द्र सिंह तोमर प्रतिनिधी

पुणे ‘फैंटेसी लीग’ के लिए साइन अप करने और अपने घरों में स्मृति चिन्ह लगाने से लेकर मैच से महीनों पहले टिकटों की प्री-बुकिंग तक, भारत के सबसे बड़े क्रिकेट प्रशंसकों को इस खेल का जितना मजा मिले, उतना कम है। और एक भारतीय क्रिकेट प्रेमी के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच से ज्यादा रोमांचक और क्या हो सकता है?क्रिकेट के असली प्रशंसक को बेहतरीन क्रिकेट अनुभव मुहैया कराते हुए, यात्रियों के स्टे के लिए कई सारी बेहतरीन और खास जगहों के विकल्प उपलब्ध कराने वाले ग्लोबल लीडर, Booking.com आईसीसीटी20 मेन्स वर्ल्ड कप के लिए ‘आधिकारिक अकोमोडेशन बुकिंग पार्टनर’ भी है जो क्रिकेट प्रेमियों और उनके साथियों को‘द टी20 पवेलियन – एन अल्टीमेट क्रिकेट स्टे इंडिया’ में आमंत्रित कर रहा है, ताकि वे सबसे बहुप्रतीक्षित भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच देखने का आनंद शाही अंदाज़ में ले सकें। और इतना ही नहीं, मेहमानों को द टी20 पवेलियन में बॉलीवुड एक्टर श्रद्धा कपूर से मिलने का विशेष अवसर भी मिलेगा।

केवल एक रात के लिए उपलब्ध, द टी20 पवेलियन, ग्रैंड हयात मुम्बई होटल्स और रेजिडेंसेस के ‘प्रेसिडेंशियल सुइट’ को एक क्लासिक क्रिकेट स्टेडियम में बदल दिया गया है, जहां हमारे खास मेहमान 24 अक्टूबर 2021 को आयोजित होने वाले‘भारत-पाकिस्तान आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप मैच’ का कुछ बेहतरीन और रोमांचक अनुभव ले पाएंगे।

जब मेहमान द टी20 पवेलियन में प्रवेश करेंगे तो वे स्टेडियम के उत्साह एवं माहौल में खो जाएंगे और स्टेडियम में लक्ज़री बॉक्स सीटों की तरह आरामदायक सोफे पर बैठेहुए बहुत बड़ी स्क्रीन पर एपिक मैच का आनंद लेंगे। मेहमान अपनी पर्सनल जर्सी पहनकर, बैट्समेन की हर एक बाउंड्री पर और गेंदबाज के हर एक शानदार कैच पर अपने प्रॉप्स जैसे फोम फिंगर्स, फलैग्स और सीटी के साथ मैच का भरपूर मजा ले सकते हैं। गेंद बाउंड्री पर जाए या गेंदबाज शानदार कैच के लिए गोता लगाए तो वे प्रॉप्स जैसे फोम फिंगर्स, फलैग्स और सीटी के साथ मैच का मजा ले सकते हैं। और अगर मैच को देखते हुए आपका उत्साह संभले नहीं संभलता है, तो बस थोड़ा ब्रेक ले लें और एनर्जी ड्रिंक पी कर फिर से तरोताजा हो जाएं या फिर ग्राउंड (लिविंग रूम) के बगल वाले लॉकर रूम (डाइनिंग रूम)में जाएं या कुछ नेट प्रैक्टिस के लिए बेडरूम में जाएं और अपने साथियों के साथ टिप्स और ट्रिक्स पर चर्चा करें!

भारत के खास क्रिकेट प्रशंसक खास क्रिकेट-थीम वाले लज़ीज़ स्नैक्स और मॉकटेल जैसे ‘हिट विकेट’, ‘सुपर सिक्सर’ और ‘बोल्ड ओवर’ का भी लुत्फ़ उठाएंगे, जो निजी बटलरों द्वारा उनके कमरे में पेश किए जाएंगे।सभी रोमांचक क्षणों को बिताने, चिल्लाने और चीयरिंग के बाद होने वाली सुबह, चेक-आउट के लिए तैयार होते हुए, मेहमान कैफे में स्वादिष्ट नाश्ते का मज़ा ले पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button