पूणे

स्‍नैप इंक. ने भारत में 100 मिलियन स्‍नैप चैटर्स तक पहुँचने की घोषणा की

पुणे: स्नैप इंक. ने स्नैप के भारतीय साझीदारों, क्रिएटर्स, ब्रांड्स, स्टोरीटेलर्स और स्नैप चैटर्स के बढ़ते समुदाय का जश्न मनाने के लिए आज “स्नैप इन इंडिया” के दूसरे संस्करण का आयोजन किया।

इस आयोजन में स्नैप के को-फाउंडर और सीईओ, इवान स्पीगल ने भारत में मासिक रूप से 100 मिलियन स्नैप चैटर तक पहुँचने की घोषणा की, और भारत में स्नैप टीम द्वारा संचालित लगातार स्थानीयकरण प्रयासों और नवाचारों का अवलोकन किया।

इवान स्पीगल ने कहा कि, “हमने भारतीय समुदाय के लिए स्नैप चैट के अनुभव को स्थानीय बनाने के लिए महत्वपूर्ण कार्य किया है। हमने सांस्कृतिक रूप से प्रासंगिक सामग्री को जोड़ा है, अत्यधिक सक्रिय और रचनात्मक स्थानीय निर्माता समुदाय विकसित किए हैं, और स्थानीय उत्पादों, मार्केटिंग पहलों और भाषा के समर्थन में निवेश किया है।”

“भारतीय स्नैप चैटर्स के लिए स्थानीय अनुभव लाने के इन प्रयासों के बाद, अब हम भारत में मासिक रूप से 100मिलियन स्नैप चैटर्स तक पहुँच रहे हैं। हम अपने भारतीय रचनाकारों के समुदाय को सशक्त बनाने, विकसित करने और संसाधन उपलब्ध कराने के साथ-साथ स्थानीय संस्कृति और प्रतिभा का जश्न मनाने के अपने प्रयास जारी रखेंगे।”

स्नैप के को-फाउंडर और चीफ़ टेक्नोलॉजी ऑफ़िसर बॉबी मर्फी ने स्नैप चैट पर ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) अनुभवों के महत्व पर प्रकाश डाला, जिसने कंपनी को देश भर में भागीदारों, रचनाकारों और स्नैप चैट के साथ जुड़ने में मदद की है :

बॉबी मर्फी ने कहा कि, “ऑगमेंटेड रियलिटी भारत में स्नैप चैट की पेशकश के मूल में है। सांस्कृतिक रूप से प्रासंगिक बने रहने और अद्वितीय एआर अनुभव प्रदान करने के हमारे प्रयास 100 मिलियन भारतीय स्नैप चैट के साथ प्रतिध्वनित हुए हैं। हमने कार्यशालाओं और लेंसाथॉन के माध्यम से छात्रों और युवाओं को आवश्यक एआर कौशल के साथ सशक्त बनाने की दिशा में काम किया है। हम स्नैप चैटर्स के लिए उपलब्ध अविश्वसनीय अनुभवों की संख्या बढ़ाने के लिए भारत में अधिक स्थानीय रचनाकारों के साथ साझेदारी करना चाहते हैं। स्नैप पर हमारा इरादा एआर को पहले से कहीं अधिक सुलभ, उपयोगी और व्यावहारिक बनाना है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button