खेलपूणे

कोण होणार करोडपती का सोनी मराठी चैनल पर 6 जून से प्रसारण

कोण होणार करोडपती का सोनी मराठी चैनल पर 6 जून से प्रसारण

पुणे : कोण होणार करोडपती यह सोनी मराठी चैनल पर बहुचर्चित कार्यक्रम 6 जून से प्रसारित होने जा रहा है. आता आली आहे आपली वेळ ज्ञान खेळ का स्लोगन होने से स्पर्धा में संपूर्ण राज्य से प्रतिभागी शामिल हएु है. यह जानकारी पुणे में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में दी.इस मौके पर सोनी मराठी बिजनेस हेड अभय भाळवणकर क्रिएटिव डिरेक्टर अमित फाळके और कोण होणार करोडपती, कार्यक्रम के सूत्रसंचालक अभिनेता सचिन खेडेकर उपस्थित थे. ज्ञान और और मनोरंजन का अद्भुत खेल इस समय देखा जा सकता है.

यह कार्यक्रम अब महाराष्ट्र के घर घर तक पहुंचा है. आपके पास ज्ञान है तो आप चोटी तक पहूंच शकते है. यह इस कार्यक्रम से साबित हुुआ है. इसमें ज्ञान के बदौलत व्यक्ती करोडपति बन सकता है. इस सीजन में कई उम्र के बच्चे शामिल हुए थे. इस मौके पर ज्ञान और मनोरंजन का अनोख मेल देख सकते है. इस शो के लिए ६ लाख से अधिक यो युवाओं ने बढचढकर हिस्सा लिथा था.इस सिजन में विभिन्न क्षेत्र के लोग अन्य सहभागियों से मिलेंगे.

सोनी मराठी चैनल के बिजनेस हेड अजय भाळवणकर ने कहा, शो की जनप्रियता आज भी बनी है.हू वॉन्टस टु बी अ मिलिओनेअर इस अमेरिकन शो के कई एपिसोड कई देशों में देखने को मिलते है.लेकिन भारत में हिंदी शो के सफलता के बाद सबसे पहले मराठी भाषा में इसे प्रस्तूत करते हुए उसमें विविधता लाई है.

सोनी मराठी चैनल के क्रिएटिव डिरेक्टर अमित फाळके ने कहा की शो में अब नई लाइफलाईन पेश कर रहे है. जिसमें आइडियन्स पोल, विडिओ कॉल और नए से फ्लिम द क्वश्चन यह पर्याय उपलब्ध होगे. पुरस्कार की राशि उतनीही होगी फिर भी सवालों की विभिन्नता से शो रोमांचकारी होगा. साथ ही सप्ताह में छह दिन शो का आनंद उठा सकते है.

अभिनेता सचिन खेडेकर ने कहा की हिंदी में अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार ने अजरामर किए हुए शो को मराठी में करने का काम मुझे मिला है.यह मेरा सबसे बडा सम्मान है. महाराष्ट्र के हर कोने से यहां पहूंचे प्रतिभागियों के सुख दुखों को समझते हुए मै समृद्ध होता हूं. अब दर्शकों के उपस्थिति में यह अदभूत खेल खेलते हुए अलग अनुभव मिलेगा.

सोनी मराठी चैनल पर दर्शकों को घर बैठे कई पुरस्कारों को जीतने का मौका मिलेगा. कोण होणार करोडपती यह कार्यक्रम टीवी पर सोनी लिव एप पर भी दर्शक खेल सकते है. कोण होणार करोडपती प्ले अलॉग और जित सकते है कई पुरस्कार तथा हॉटसीट पर पहूंचने का अवसर. इसलिए सोनी टिवी पर 6 जून से सोमवार से शनिवार रात 9 बजे देख सकते ‘कोण होणार करोडपती

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button