पूणेविजनेस

एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर के नए ऑल-इन-वन पैक्स से मिलेगा पूर्ण मनोरंजन

एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर के नए ऑल-इन-वन पैक्स से मिलेगा पूर्ण मनोरंजन-

मई : वर्तमान दौर में शहरी भारत में घरेलू इंटरनेट और घरेलू मनोरंजन दोनों की खपत में तेजी से वृद्धि देखी जा रही है, उपभोक्ता आज अपने टीवी पर पहले से कहीं अधिक कंटेंट देख रहे हैं। वर्ष 2020-21 में होम ब्रॉडबैंड बाजार में दो गुना वृद्धि हुई,जबकि ओटीटीप्लेटफार्म्स की संख्या 2012 में 9 से बढ़कर 2021 में 40 से अधिक हो गई है। उपभोक्ता पहले से कहीं अधिक विविध प्रकार के मनोरंजन की मांग कर रहे हैं, जो विश्वसनीय घरेलू इंटरनेट पर संचालित हो।

प्रीमियमकंटेंट की चाहत रखने वाले परिवार जो नेक्स्टजनरेशन की कनेक्टिविटी और मनोरंजन का अनुभव चाहते हैं, उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए भारत की प्रमुख कम्युनिकेशनसलूशंसप्रोवाइडर, भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने एक बार फिर आज के कनेक्टेड घरों की बढ़ती मनोरंजन आवश्यकताओं के लिए होम ब्रॉडबैंड सेगमेंट में तीन नए ऑल-इन-वन प्लान्स को लॉन्च कर अपने मापदंडों को ऊंचा किया है।
वीर इंदर नाथ, सीईओ – होम्स, भारती एयरटेल ने कहा: “हमारे नए प्लान्स भारत की बढती मनोरंजन जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। इन बंडल ऑफर्स के माध्यम से हम अपने जागरूक ग्राहकों को शानदार मूल्य एवं सुविधा प्रदान करने और एक बहुआयामी डिजिटल अनुभव देने की योजना बना रहे हैं।”
भारतीय घरों में ब्रॉडबैंड की बढ़ती खपत ने हाइब्रिड देखने की प्रवृत्ति को बढावा दिया है, जहां परिवार कई सब्सक्रिप्शन और उपकरणों को मैनेज करने की परेशानी का सामना किये बिना ही टीवी स्क्रीन पर साधारण टीवी चैनल्स के साथ के साथ ओटीटीकंटेंट भी देखना चाहते हैं।
एयरटेल के प्लान्स अपनी तरह की पहले ऐसे प्लान्स हैं जो पूरे परिवार की बढ़ती मनोरंजन जरूरतों को पूरा करते हैं, इन प्लान्स में मिलता हैं:

-अनलिमिटेडडेटा के साथ 17 प्रीमियमओटीटी का सब्सक्रिप्शन। इसमें नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम डिज्नीप्लसहॉटस्टार और एयरटेल एक्सस्ट्रीमप्रीमियम (सोनीलिव, लायंसगेट प्ले, होईचोई और 11 अन्य ओटीटी) शामिल हैं।
-350+ टीवी चैनल सर्वश्रेष्ठ लीनियर टीवी को कवर करते हैं।
एयरटेल 4के एक्सस्ट्रीम टीवी बॉक्स* जो आपको सिंगलडिवाइस और सिंगल रिमोट के साथ ओटीटी और साधारण टीवी कंटेंट का आनंद लेने की सुविधा देता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button