अपराधमुंबई

मां का गला रेता फिर ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की… लेकिन रेलवे ऑफिसर ने बचा लिया

मां का गला रेता फिर ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की… लेकिन रेलवे ऑफिसर ने बचा लिया
घटना का पता तब चला जब हाउसिंग सोसाइटी में पड़ोसियों ने फ्लैट के बाहर खून के धब्बे देखे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिसकर्मी फ्लैट में दाखिल हुए तो उन्हें खून से लथपथ एक महिला का शव मिला।
महाराष्ट्र के मुलुंड में एक व्यक्ति ने अपने फ्लैट पर अपनी मां का गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह मुलुंड रेलवे स्टेशन गया और लोकल ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की। हालांकि, इस दौरान उसे एक सतर्क सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) अधिकारी ने उसे बचा लिया। इसकी पहचान 21 वर्षीय जयेश पांचाल के तौर पर हुई है।

घटना का पता तब चला जब वर्धमान नगर में एक हाउसिंग सोसाइटी में पड़ोसियों ने फ्लैट के बाहर खून के धब्बे देखे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पुलिसकर्मी फ्लैट में दाखिल हुए तो उन्हें खून से लथपथ एक महिला का शव मिला। 46 वर्षीय महिला की पहचान छाया पांचाल के रूप में हुई। पुलिस को घटनास्थल से गुजराती भाषा में लिखा नोट और चाकू भी मिला
अस्पताल में भर्ती है आरोपी बेटा
पुलिस अधिकारियों ने मृतक महिला के पति को फोन किया। जब वह घर आया तो उसने नोट का हिंदी में अनुवाद किया। उसने बताया कि उसके बेटे ने यह अपराध किया है, क्योंकि वह संपत्ति के किसी मामले को लेकर तनाव में था। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हत्या के आरोप में दो भाई गिरफ्तार
वहीं, मुंबई पुलिस ने पवई में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बताया कि अपराध के दो घंटे के भीतर पुलिस ने यह गिरफ्तारी की। पवई पुलिस के अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अजय संजय गुप्ता और उसके भाई अनिल को विशाल मोहितराम राव की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि राव के साथ विवाद होने के बाद गुप्ता बंधुओं ने उन पर हमला किया और उनकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button