पूणेशिक्षण

कॉस्ट अँड मॅनेजमेंट अकाउंटंट्स’के लिए करिअर के अवसर पर शनिवार को फ्री सेमिनार

कॉस्ट अँड मॅनेजमेंट अकाउंटंट्स’के लिए करिअर के अवसर पर शनिवार को फ्री सेमिनार*

पुणे : बारहवी व ग्रॅज्युकेशन के छात्रों के लिए ‘कॉस्ट अँड मॅनेजमेंट अकाउंटंट्स’ के लिए करिअर के अवसर इस विषय पर द इन्स्टिट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटंट्स ऑफ इंडियाच्या (आयसीएआय) पुणे चॅप्टर द्वारा फ्री सेमिनार का आयोजन किया गया है. शनिवार, दि. ६ अगस्त २०२२ को दोपहर ४ से ६ के समय में यह सेमिनार सीएमए भवन, विकास मित्रमंडल चौक, कर्वेनगर में होगा. हालांकि, यह सेमिनार फ्री है, लेकिन नियोजन के उद्देश्य से पंजीकरण करना जरुरी है. छात्र और पेरेंट्स अपना पंजीकरण pune.admin@icmai.in इस ईमेल पर कर सकते है, ऐसी जानकारी आयसीएआय, पुणे चॅप्टर के चेयरमैन सीएमए प्रसाद जोशी ने दी.

‘आयसीएआय’ के सेन्ट्रल काउन्सिल मेंबर सीएमए नीरज जोशी, रीजनल काउन्सिल मेंबर सीएमए चैतन्य मोहरीर, प्रॅक्टिसिंग कॉस्ट अकाउंटंट सीएमए अमित शहाणे, प्रिंसिपल कंसल्टेंट सॅप इम्प्लिमेंटेशन प्रा. मोरेश्वर आपटे इस सेमिनार में छात्रों को करिअर के अवसर बताने वाले है. साथ ही, आयसीएआय, पुणे चॅप्टर की व्हाईस चेअरमन सीएमए स्मिता कुलकर्णी, सेक्रेटरी सीएमए नागेश भागणे, ट्रेजरर सीएमए निलेश केकाण इस समय उपस्थित रहेंगे.

करिअर को लेकर छात्र और पेरेंट्स के मन में बहुत द्विधा रहती है. उनके मन में जो भी शंकाए होती है, उन्हें निपटाने और कॉस्ट एंड मैनेजमेंट अकाउंटेंट्स होने के बाद करिअर के अवसर अवगत कराने के लिए यह सेमिनार उपयुक्त होगा. ‘सीएमए’ क्या होता है, ‘सीएमए’ का महत्त्व, ‘सीएमए’ करने के बाद अवसर क्या है, सीएमए होने के लिए पढाई कैसी करे जैसे अन्य सवालों के जवाब इस सेमिनार मिल सकते है. तभी अधिक से अधिक छात्र और पेरेंट्स ने इस सेमिनार का लाभ उठाने की अपील आयोजकों ने की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button