पूणे

मेलोरा ने पुणे में अपना दूसरा नए जमाने का अनुभव केंद्र शुरू किया

मेलोरा ने पुणे में अपना दूसरा नए जमाने का अनुभव केंद्र शुरू किया

पुणे : भारत के सबसे तेजी से बढ़ते डी2सी ब्रांडों में से एक मेलोरा (www.melorra.com)ने आज नेक्सस वेस्टेंड मॉल, पुणे में अपना दूसरा अनुभव केंद्र लॉन्च किया है।

मेलोरा अपने इस स्टोर में भी महिलाओं के लिए 21वीं सदी के हल्के, बढ़िया, ट्रेंडी, मॉड्यूलर और फैशनेबल सोने के आभूषण ला रहा है। मेलोरा के पास अब पूरे भारत में ऐसे 17 केंद्र हैं और यह गिनती आगे बढ़ने वाली है।आने वाले वर्षों मेंमेलोरा ऐसे ही 350 और स्टोर खोलने की तैयारी में हैं।

मेलोरा ने यह सुनिश्चित करके फैशनेबल सोने के आभूषणों के प्रति दृष्टिकोण को फिर से परिभाषित किया है कि ग्राहक सोने के गहनों को केवल उत्सव के अवसरों के दौरान ही नहीं खरीदते हैं, बल्कि समय के और फैशन के अनुसार भी खरीदना पसंद करते हैं और रोजाना पहनना पसंद भी करते हैं!मेलोरा के अनुभव केन्द्रों में ग्राहकों को गहने स्पर्श करने, गहनों को अनुभव करने गहनों का परीक्षण कर उन्हें सहज में खरीदने का अनुभव मिलता है। आपको बता दें कि ब्रांड वर्तमान में सभी 718 जिलों और पिन कोड में अपने गहने वितरित करता है।

हाल ही में मेलोरा के एक सर्वेक्षण के अनुसार, 90% से अधिक उपभोक्ता आज ट्रेंडी, फैशनेबल और विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए सोने के आभूषण खरीदना पसंद करते हैं। वे दावा करते हैं कि जब सोने के आभूषणों को लॉकर के अंदर रखा जाता है और केवल विशेष दिनों में ही बाहर निकाला जाता है तो वे उसे पहनने से चूक जाते हैं। यह वह जगह है जहां मेलोरा हल्के और फैशनेबल सोने के आभूषणों की पेशकश करके भिन्नता ला रही है जिसे किसी भी चीज़ के साथ पहना जा सकता है।

इस बारे में बात करते हुए, मेलोरा की संस्थापक और सीईओ, सरोजा येरामिली ने कहा, “आज महिलाएं ऐसे आभूषणों की मांग करती हैं जिन्हें वह रोजाना आसानी से पहन सके और उनके रोजाना के।इस मांग को भुनाने के लिए, मेलोरा ग्राहकों को ट्रेंड से प्रेरित हल्के और फैशनेबल सोने के आभूषणों में से चुनने के लिए 17,000+ डिज़ाइन प्रदान करता हैजो कि सभी किफायती मूल्य बिंदुओं पर आते हैं। हम अपने उपभोक्ताओं को सोने के गहनों को देखने के तरीके से धुरी बनाने में कामयाब रहे हैं। हम अपने नए लॉन्च किए गए नेक्सस वेस्टेंड मॉल, पुणे के अपने नए केंद्र का अनुभव करने के लिए उनका स्वागत करते हैं।”

मेलोरा हल्के और किफायती फैशनेबल सोने के आभूषण प्रदान करता है (अधिकांश मांग 20-50 हज़ारमूल्य सीमा से आती है)। मेलोरा ने अब तक देश के 3000 से अधिक शहरों/कस्बों/गांवों में डिलीवरी की है और हर जगह अपनी पहचान बनाई है – गांवों से एक के साथ 10 लाख से अधिक आबादी वाले शहरों में 10,000 से कम की आबादी। यूएस, यूके, सिंगापुर और यूएई में अपनी हाल ही में विस्तारित डिलीवरी क्षमताओं के साथ, मेलोरा यह सुनिश्चित कर रहा है कि सोना हर दिन फैशनेबल हो!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button