खेल

वीवो प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन की शानदार शुरुआत

वीवो प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन की शानदार शुरुआत

सभी टीमों के कप्तान चुनौती के लिए तैयार
शुक्रवार को पहले मैच में गत चैंपियन दबंग दिल्ली के खिलाफ यू मुंबा की चुनौती
सभी मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होंगे; स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी हॉटस्टार से लाइव स्ट्रीमिंग

पुणे: वीवो प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीज़न का उद्घाटन मुख्य आयोजक मशाल स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित एक भव्य समारोह में किया गया। इस मौके पर सभी बारह टीमों के प्रतिनिधि के साथ ही मशाल स्पोर्ट्स के लीग चीफ और वीवो प्रो कबड्डी लीग के कमिश्नर अनुपम गोस्वामी मौजूद थे।

टूर्नामेंट कल 7 अक्टूबर को बैंगलोर के कांतिरवा इंडोर स्टेडियम में गत चैंपियन दबंग दिल्ली और यू मुंबा के बीच एक मैच के साथ शुरू होगा। तीन साल के अंतराल के बाद सभी कबड्डी प्रेमी इस टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो तीन जगहों बैंगलोर, पुणे और हैदराबाद में होगा।

दबंग दिल्ली टीम के कप्तान नवीन कुमार ने इस मौके पर कहा कि चूंकि हमारी टीम डिफेंडिंग चैंपियन है, इसलिए हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है. तो चलिए इस सीजन में भी अच्छा प्रदर्शन करके इसे दोहराते हैं। पिछले साल मैं एक खिलाड़ी था। इसलिए इस साल मुझे कप्तानी सौंपी गई है। मैं अपनी टीम को खिताब तक पहुंचाना चाहता हूं। मैं जिम्मेदारी बढ़ाने के साथ-साथ अपने प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हूं।

इस बीच बेंगलुरू बुल्स के कप्तान महेंद्र सिंह ने कहा कि हमारी टीम के मुख्य स्ट्राइकर विकास कंडोला एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उन्होंने पिछले कुछ सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है। हमें उनसे काफी उम्मीदें हैं और वह उन्हें जरूर पूरा करेंगे।

मशाल स्पोर्ट्स लीग के प्रमुख और वीवो प्रो कबड्डी लीग के कमिश्नर अनुपम गोस्वामी ने कहा कि दर्शक और कबड्डी प्रेमी टूर्नामेंट की आत्मा हैं। हम तीनों स्टेडियमों में प्रशंसकों के लिए विभिन्न गतिविधियों का आयोजन करने की कोशिश कर रहे हैं। इस साल हमारा ध्यान दर्शकों और प्रशंसकों पर है, और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का एकमात्र तरीका उच्च स्तर पर खेलना है। हम हर साल लगातार सुधार के कारण ही दर्शकों और प्रायोजकों की उम्मीदों पर खरा उतर पाए हैं।

टूर्नामेंट के पहले दिन दिल्ली बनाम मुंबई मैच के बाद बेंगलुरु बुल्स बनाम तेलुगु टाइटंस और जयपुर पिंक पैंथर्स बनाम यूपी योद्धा भी खेला जाएगा। फैन्स इस सीजन के टिकट बुक माय शो वेबसाइट पर बुक कर सकते हैं। टूर्नामेंट के सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी हॉट स्टार पर रोजाना शाम साढ़े सात बजे किया जाएगा।

बनाम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button