इटावाउत्तर प्रदेश

जिला अस्पताल में मरीज की मौत के बाद तोड़फोड़, मशीनें टूटी

जिला अस्पताल में मरीज की मौत के बाद तोड़फोड़, मशीनें टूटी
इटावा विशाल समाचार टीम

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। रविवार की सुबह हुयी मौत से नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। जहां स्टाफ के साथ अभद्रता की गयी वहीं पांच लाख रुपये कीमत की मशीनों को भी तोड़ा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया। हंगामे की जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। उधर दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाया है।

शनिवार को इकदिल थाना क्षेत्र के गांव भवानीपुर के रहने वाले (62) वर्षीय विद्याराम को सांस लेने में दिक्कत थी। उनके बेटे औसान सिंह अपने पिता को लेकर इमरजेंसी में पहुंचे थे। डा. अजय शर्मा ने प्रारंभिक इलाज के बाद स्थिति ठीक नहीं होने पर सैफई मेडिकल कॉलेज ले जाने को कहा, लेकिन परिवारी जन नहीं ले गए थे। रविवार की सुबह 9.5 बजे विद्याराम की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर व स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इमरजेंसी में जमकर हंगामा काटा और स्टाफ के साथ अभद्रता की। इतना ही नहीं जीवन रक्षक कीमती मशीनें भी तोड़ी गई।

इमरजेंसी में तैनात डॉ. राघवेंद्र के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे सिविल लाइन थाना प्रभारी मोहम्मद कामिल ने मृतक के परिवारीजनों को समझा-बुझाकर स्थिति को नियंत्रण में किया और विद्याराम के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। सीएमओ डॉ गीताराम व सीएमएस डॉ एमएम आर्या भी मौके पर पहुंच गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button