Educationपूणे

कृष्णा डायग्नोस्टिक्स का कृष्ण शिक्षा अभियान, सिम्बायोसिस सेंटर ऑफ डिस्टेंस लर्निंग के साथ समझौता

कृष्णा डायग्नोस्टिक्स का कृष्ण शिक्षा अभियान, सिम्बायोसिस सेंटर ऑफ डिस्टेंस लर्निंग के साथ समझौता

कृष्ण डायग्नोस्टिक्स के 3000+ कर्मचारियों के लिए 35+ से अधिक पाठ्यक्रम

पुणे: भारत के सबसे तेजी से बढ़ते डायग्नोस्टिक सेवा प्रदाताओं में से एक कृष्णा डायग्नोस्टिक्स लिमिटेड (बीएसई: 543328| एनएसई: केआरएसएनएए) ने कर्मचारियों की मदद के लिए राष्ट्रीय शिक्षा दिवस के अवसर पर कृष्ण शिक्षा अभियान लॉन्च किया है। कृष्णा डायग्नास्टिक की शाखाएं पूरे देश में हैं। इस समझौते का उद्देश्य कर्मचारियों के कौशल को मजबूत करना है। संगठन ने प्रबंधन, सूचना प्रौद्योगिकी, कानून, डिजाइन, मानविकी और सामाजिक विज्ञान कार्यक्रमों आदि जैसे क्षेत्रों में 35+ पाठ्यक्रम विकल्पों की पेशकश करके कर्मचारियों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए सिम्बायोसिस सेंटर ऑफ डिस्टेंस लर्निंग के साथ भागीदारी की है।

अभियान का लक्ष्य लोगों को काम करते हुए सीखने के लिए प्रोत्साहित करना है। कृष्ण शिक्षा अभियान सभी 3000+ कृष्ण निदान कर्मचारियों के लिए सुलभ है, और वे कम दर पर सिम्बायोसिस सेंटर ऑफ डिस्टेंस लर्निंग (एससीडीएल) पाठ्यक्रमों में नामांकन कर सकते हैं। साथ ही ब्याज मुक्त ऋण और ईएमआई भुगतान जैसी अतिरिक्त संभावनाओं का उपयोग कर सकते हैं। कृष्ण डायग्नोस्टिक्स के कर्मचारियों ने कृष्ण शिक्षा अभियान में सक्रिय रुचि दिखाई है और इस पहल को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

कंपनी के दृष्टिकोण को साझा करते हुए कृष्णा डायग्नोस्टिक्स की प्रबंध निदेशक सुश्री पल्लवी जैन ने कहा, सिम्बियोसिस सेंटर ऑफ डिस्टेंस लर्निंग के साथ हमारी साझेदारी का उद्देश्य हमारे कर्मचारियों के लिए एक मजबूत अपस्किलिंग प्लेटफॉर्म का निर्माण करना है। हम उन्हें हमारे व्यवसाय के प्रासंगिक क्षेत्रों में उनकी क्षमताओं को मजबूत करने के लिए आश्वस्त हैं, जिससे लंबी अवधि में हमारे रोगियों को शीर्ष पायदान समाधान प्रदान किया जा सके।

कृष्ण डायग्नोस्टिक्स के कार्यकारी निदेशक यश मुथा ने पहल पर कहा, कर्मचारियों का कौशल विकास एक तत्काल आवश्यकता है, और बढ़ती रुचि की पहचान करने के बाद, हम अपने कर्मचारियों के लिए सर्वोत्तम संभव अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

कृष्णा डायग्नोस्टिक्स के जीएम-एचआर एंड एडमिनिस्ट्रेशन पंकज वाघ ने कहा, हम जबरदस्त प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि 300 से अधिक कर्मचारियों ने कृष्ण शिक्षा अभियान में सक्रिय रुचि दिखाई है, और आने वाले दिनों में यह आंकड़ा बढ़ने का अनुमान है। हम अपने कर्मचारियों के जीवन में सीखने के लिए सकारात्मक बदलाव लाने के लिए तत्पर हैं।

सिम्बायोसिस सेंटर फॉर डिस्टेंस लर्निंग (एससीडीएल) की निदेशक मेजर सोनाली कदम (सेवानिवृत्त) ने कहा, कृष्ण शिक्षा अभियान पहल वास्तव में समान अवसर प्रदान करने के लिए सराहनीय है जहां कर्मचारी सीखते हैं कि वे कमा रहे हैं। सिम्बियोसिस सेंटर फॉर डिस्टेंस लर्निंग, कृष्णा डायग्नोस्टिक्स के साथ मिलकर, कृष्णा डायग्नोस्टिक्स के कर्मचारियों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। मुझे विश्वास है कि यह पहल कृष्णा डायग्नोस्टिक्स के संस्थापकों के विजन और मिशन को पूरा करने में एक लंबा रास्ता तय करेगी और न्याय “चलो अच्छा करते हैं।

कृष्णा डायग्नोस्टिक्स भारत में एक ही छत के नीचे रेडियोलॉजी और डायग्नोस्टिक सेवाओं का सबसे बड़ा सेवा प्रदाता है। वर्तमान में, कंपनी 2,000 से अधिक स्थानों के साथ भारत के 16 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों में मौजूद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button