सीतामढ़ी

रेलवे के अधिकारियों के साथ की गई बैठक। पुल निर्माण निगम के अभियंता को दिए गए निर्देश

रेलवे के अधिकारियों के साथ की गई बैठक। पुल निर्माण निगम के अभियंता को दिए गए निर्देश*

शहर में मेहसौल आरओबी निर्माण से सम्बंधित रेलवे के अधिकारियों के साथ जिलाधिकारी के कार्यालय कक्ष में एक बैठक की गई।

सीतामढी बिहार: जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि आरओबी में रेलवे के जिम्मे जो कार्य किए जाने हैं उसे निर्धारित अवधि के अंदर पूर्ण किया जाए।
उन्होंने रेलवे के अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि शहर के यातायात का संचालन निर्बाध गति से हो इस बाबत आरओबी का निर्माण अत्यंत ही महत्वपूर्ण है।इसे देखते हुए रेलवे अपने दायित्वों का निर्वहन की दिशा में ठोस कार्य करना सुनिश्चित करें ताकि निर्माण कार्य जल्द पूरा हो सके और नगर वासियों को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के साथ समन्वय स्थापित करें। रेलवे के अधिकारियों द्वारा कार्य को शीघ्र पूरा करने की बात कही गई।

वही बैठक में रेलवे के अधिकारियों द्वारा सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन पर सौंदर्यीकरण कार्य को लेकर पीपीटी के माध्यम से प्रजेंटेशन किया गया।

पुल निर्माण निगम लिमिटेड को दिए गए निर्देश। आरओबी निर्माण कार्य को शीघ्र पूर्ण करना सुनिश्चित करें*

इसके पूर्व आज ही पुल निर्माण निगम के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि मेहसौल आरओबी कार्य को शीघ्र प्रारंभ करते हुए कार्य को पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। इस पर हो रहे विलंब पर उन्होंने सख्त नाराजगी प्रकट की। उन्होंने पुल निर्माण निगम लिमिटेड के अभियंता को निर्देश दिया कि जहां एनओसी लेने की जरूरत है वहां पीएचईडी ,नगर निगम और विद्युत विभाग से एनओसी लेते हुए कार्य की गति में तेजी लाएं ताकि समय कार्य पूर्ण हो सके। उन्होंने कहा कि इसमें किसी भी तरह की लापरवाही पर जिम्मेदारी तय की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button