पूणे

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा बहुस्तरीय पार्किंग का उद्घाटन: सांसद गिरीश बापट

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा बहुस्तरीय पार्किंग का उद्घाटन: सांसद गिरीश बापट

पुणे : सांसद गिरीश बापट ने कहा कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधियाजी 25 नवंबर 2022 को शाम 5.30 बजे पुणे एयरपोर्ट पर मल्टीलेवल पार्किंग का उद्घाटन करेंगे.
इस मौके पर बोलते हुए सांसद बापट ने कहा कि पुणेकर और पुणे एयरपोर्ट से आने-जाने वाले यात्रियों को पार्किंग की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या के समाधान के लिए एयरपोर्ट के पास मल्टी लेवल पार्किंग का निर्माण किया गया। इस पार्किंग स्थल से यात्रियों को एयरपोर्ट पर पार्किंग की सुविधा के साथ अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध होंगी। इस पार्किंग स्थल का कार्य तत्काल पूर्ण कर इसे नागरिकों के लिए उपलब्ध कराना आवश्यक है। इसलिए मैं लगातार इसका पीछा कर रहा था। सितंबर 2022 में जब सिंधियाजी पुणे आए, तो उनसे इस स्टेशन के उद्घाटन के लिए समय देने का अनुरोध किया गया, तो वे उद्घाटन के लिए समय देने को तैयार हो गए। फिलहाल एयरपोर्ट का सारा काम पूरा हो चुका है और इसका उद्घाटन 25 नवंबर 2022 को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया जी करेंगे। साथ ही सांसद बापट ने बताया कि इस कार्यक्रम में पुणे जिले के पालक मंत्री श्री चंद्रकांत दादा पाटिल, राज्यसभा सांसद श्रीमती वंदना चव्हाण, वडगांव शेरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री सुनील तिंगरे सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे.

*चौखटा*
मेरी राय में एयरपोर्ट पर पार्किंग की ज्वलंत समस्या को दूर करने के लिए जो मल्टीलेवल पार्किंग बनाई गई थी, उसका काम पूरा करना जरूरी था। केंद्रीय मंत्री 25 नवंबर को इस पार्किंग स्थल का उद्घाटन करेंगे क्योंकि कुछ लंबित मामले पूरे हो चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button