पूणे

प्रसिद्ध ब्रांड पोएट्री बाय लव एंड चीज़केक अब पुणे में

प्रसिद्ध ब्रांड पोएट्री बाय लव एंड चीज़केक अब पुणे में

मुंबई के ऑल-डे, नेबरहुड-स्टाइल कैफे और डेज़र्ट बार चेन पोएट्री बाय लव एंड चीज़केक ने नवंबर में पुणे के कोरेगांव पार्क और बालेवाड़ी हाई स्ट्रीट में अपनी सेवा शुरू की है.

पुणे: मुंबई के लोकप्रिय कैफे और डेजर्ट डेस्टिनेशन पोएट्री बाय लव एंड चीज़केक ने बालेवाड़ी हाई स्ट्रीट और कोरेगांव पार्क में अपने दो नए आउटलेट लॉन्च किए हैं. ये दोनों आउटलेट ग्राहकों के लिए सुबह 8 बजे से रात 12 बजे तक खुले रहेंगे. इसमें पुणे के सभी एज ग्रुप के ग्राहकों के लिए ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर मेनू के कई विकल्प मौजूद है, और पुणे में सप्ताह में सात दिन खुला रहने वाला एक अनूठा हैंगआउट स्पॉट है. आकर्षक डेकोरेशन के इन नए आउटलेट्स में अंडे, पैनकेक, वॉफ़ल्स, हैंडीक्राफ्ट वाली छोटी प्लेट, सैंडविच, सैलेड्स, ग्रिल जैसे विभिन्न मेन कोर्स का ऑल डे मेन्यू है. इसमें ग्लूटेन फ्री, विभिन्न शाकाहारी पदार्थ, बेक प्रोडक्ट एवं कॉफी की एक विस्तृत श्रृंखला भी है. पोएट्री की फ्रेश प्रेस्ड कॉफी, कई स्वादिष्ट पदार्थों, विभिन्न किताबों और आरामदायक आसन क्षेत्र से सजे इन आउटलेट्स का खास माहौल निश्चित रूप से पुणे के ग्राहकों को आकर्षित करेगा.

इसके साथ ही, इनके दोनों आउटलेट्स में इन-हाउस जूस, कई तरह के कॉफी विकल्प और स्मूदी बार भी है. ये दोनों आउटलेट पेट फ्रेंडली हैं जहां आप अपने पालतू जानवरों को भी ला सकते हैं.   2016 में, ब्रांड ने अमेरिकी-यूरोपीय फेर और क्लासिक बेवरेजेस के साथ नेबरहुड स्टाईल कैफे ‘पोएट्री’ को लॉन्च किया था. विंटरबेरी पर्पल, लेन नंबर 8, अशोक चक्र सोसाइटी, मीरा नगर, कोरेगांव पार्क और 21, जीएफ, बालेवाड़ी हाई सेंट, लक्ष्मण नगर, बालेवाड़ी में लॉन्च किए गए, ये दोनों आउटलेट ग्राहकों को उत्कृष्ट आतिथ्य, स्टाइलिश इंटीरियर, उचित मूल्य और विस्तृत स्वादों की पेशकश करते हैं. जहां पर ग्राहक कई प्रकार के स्वादिष्ट मेनू का अनुभव ले सकते है. इस ग्रुप का प्रसिद्ध डेझर्ट आर्म लव्ह एंड चीज़केक एक दशक से अधिक समय से एक प्रीमियम बेक प्रोडक्ट रहा है.

2012 में 300 वर्ग फीट की एक्सपिरीमेंटल रसोई के साथ शुरू हुआ, ब्रांड आज मुंबई के टॉप डेझर्ट डेस्टिनेशन्स में से एक बन गया है, जो बड़े -बड़े कलाकारों, फिल्मी हस्तियों, उद्योगपतियों और मीडिया पेशेवरों द्वारा पसंद किया जाता है. कोरेगांव पार्क और बालेवाड़ी का यह पोएट्री बाय लव एंड चीज़केक भारत में इनके ब्रांड का 23वां और 24वां आउटलेट है. मुंबई, दिल्ली और पुणे में अपने आउटलेट्स के लिए, ब्रांड की संस्थापक रुचिता भाटिया और शेफ अमित शर्मा ने 72 से अधिक अनूठे स्वादों का एक विशेष मेनू बनाया है, जिसमें शानदार चीज़केक और अन्य कई प्रकार के केक से लेकर खुब सारे बेक प्रोडक्ट और मिठाइयां शामिल हैं. इस साल की शुरुआत में ब्रांड ने पोएट्री बाय लव एंड चीज़केक को डीएलएफ साइबर हब, गुरुग्राम और लव एंड चीज़केक को दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में लॉन्च किया था.

पुणे का यह नवीनतम आउटलेट उनके कारोबार के 10 साल पूरे होने के चलते देश भर की उनकी विस्तार योजना का हिस्सा है. सह-संस्थापक और शेफ अमित शर्मा ने कहा, “हम पुणे में पोएट्री बाय लव एंड चीज़केक लाकर खुश हैं. हम अपने ग्राहकों को स्वादिष्ट, उच्च-गुणवत्ता, उचित मूल्य की विशेषताओं की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं.

इन आउटलेट्स के खुलने के साथ, हम पुणे के ग्राहकों के लिए फुल इंग्लिश ब्रेकफास्ट, हैश ब्राउन पोटैटो पैनकेक, ट्रफल्ड एग्स, फ्रेंच टोस्ट और हैम एंड चीज़ क्रोइसैंट जैसे अपने पसंदीदा मेन्यू को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. सह-संस्थापक रुचिता भाटिया ने कहा, “पुणे में विस्तार करना पिछले कुछ समय से हमारे एजेंडे में रहा है.

हम अपने कोजी कैफे को इस शहर में लाकर बहुत उत्साहित हैं. हमारा मिशन है अपने ग्राहकों को प्यार से फ्रेश , नेचुरल, स्वादिष्ट भोजन सर्व करना . इसके साथ ही हमने ग्राहकों के लिए हमारे क्यूरेटेड कम्फर्ट फूड और डेजर्ट का आनंद लेने के लिए सुंदर स्थान बनाए हैं. इन आउटलेट्स के माध्यम से हम कोजी, आकर्षक इंटीरियर वाले परिपूर्ण हैंगआउट स्पॉट प्रदान करते हैं, जहां हर किसी का स्वागत है. पुणे के हमारे दोनों आउटलेट पोएट्री बाय लव एंड चीज़केक ग्राहक सेवा के लिए तैयार हैं.
3 दिसंबर, 2022 को ब्रांड मुंबई, पुणे और दिल्ली में अपने सभी आउटलेट्स पर आकर्षक ऑफर्स के साथ नेशनल चीज़केक डे मनाएगा, जहां एक दिन के लिए प्रति चीज़केक स्लाइस सिर्फ १०० रु में और अन्य सभी केक पर 50% की छूट मिलेगी.

____________________________-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button