पूणेव्यापार

तेज़, बेहतर, टॉर्कियर: ऑटो एक्सपो 2023 में स्पोर्टियर क्रेटोस® एक्स को किया गया पहली बार प्रदर्शित

तेज़, बेहतर, टॉर्कियर: ऑटो एक्सपो 2023 में स्पोर्टियर क्रेटोस® एक्स को किया गया पहली बार प्रदर्शित

·
नव प्रदर्शित क्रेटोस® एक्स मोटरसाइकिल चलाना अधिक आनंदायक बनाएगा

·

क्रेटोस® एक्स पूर्णतः स्टाइलिश डिजाइन, उत्कृष्ट आराम, बेहतर प्रदर्शन और शानदार राइडिंग अनुभव का प्रतीक है
2023 की दूसरी तिमाही से क्रेटोस® एक्स की बुकिंग शुरू हो जाएगी
टॉर्क मोटर्स ने शो में नए क्रेटोस आर® को भी किया प्रदर्शित

पुणे: भारत के प्रथम इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल निर्माता, टॉर्क मोटर्स ने ऑटो एक्सपो 2023 में नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल – क्रेटोस® एक्स को प्रदर्शित किया है। यह दमदार मशीन स्टाइल, स्पोर्टीनेस और आराम का बेजोड़ मिश्रण है। 2023 की दूसरी तिमाही से इसकी बुकिंग चालू हो जाएगी। क्रेटोस® एक्स अपनी सर्वश्रेष्ठ तकनीकी खूबियों और सुंदरता के साथ अपने सेगमेंट में बेंचमार्क कायम करेगी। इस शानदार दिखने वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के साथ, कंपनी ने ग्रेटर नोएडा में नए क्रेटोस® रैट टॉर्क मोटर्स एरेना [हॉल नंबर 6, बूथ नंबर E-37] का भी अनावरण किया है।

इस विशाल एरेना में आकर, आगंतुक इस ब्रांड की वर्षों की यात्रा और इसकी क्षमता में हुई चरणशः वृद्धि के साथ रोमांचित होंगे। अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों के अलावा, ब्रांड द्वारा डेडिकेटेड चार्जिंग सेट-अप भी प्रदर्शित किया गया है, जो आगंतुकों को पेट्रोल से चलने वाली मोटरसाइकिल की तुलना में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के उपयोग के फायदों और लाभप्रदता के बारे में जानकारी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, 18 जनवरी तक एक्सपो के सार्वजनिक दिनों के दौरान, विशेषज्ञों की एक टीम क्रेटोस® और क्रेटोस® आर की बुकिंग, वित्तपोषण और उपलब्धता के संबंध में उपभोक्ताओं के सवालों का जवाब देने के लिए टॉर्क मोटर्स एरेना में तैनात रहेगी।

उत्पादों के बारे में बताते हुए, टॉर्क मोटर्स के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री कपिल शेल्के ने कहा, “अपने विजन को आगे बढ़ाते हुए, टॉर्क मोटर्स इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट को अधिक सुलभ और व्यावहारिक बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। आज का दिन कंपनी के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि हम अपनी क्रेटोस® रेंज में तेज, बेहतर और अधिक दमदार मोटरसाइकिल पेश कर रहे हैं। अनुभवी और प्रतिभाशाली पेशेवरों की टीम ने इसे पूरी तरह से घरेलू स्तर पर तैयार किया है। हमें विश्वास है कि क्रेटोस® एक्स उनकी मजेदार सवारी के लिए एक आदर्श साथी बनेगी और अपनी स्वयं की सफलता की कहानी लिखेगी। हम अपने मौजूदा उत्पादों को लगातार बढ़ा रहे हैं और ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर नए-नए उत्पाद विकसित कर रहे हैं। इस हेतु योग्य आरएंडडी टीम द्वारा व्यापक शोध किया जा रहा है। हमें भरोसा है कि क्रेटोस® आर का नया संस्करण मोटरसाइकिल के प्रति उत्साही उन लोगों को और उत्साहित करेगा, जो अपने दैनिक आवागमन के लिए एक आदर्श साथी की तलाश कर रहे हैं। हमारे उत्पादों की अत्यधिक सफलता के पीछे महत्वपूर्ण कारक सवारी का अनूठा अनुभव है, जो ब्रांड की विशिष्ट पहचान है।”

क्रेटोस® एक्स का अत्याधुनिक रूप टॉर्क मोटर्स के डिजाइन संबंधी सोच को पूरी तरह से दर्शाता है। इस स्पोर्टियर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को उत्कृष्ट आराम, बेहतर प्रदर्शन और शानदार राइडिंग अनुभव के लिए डिजाइन किया गया है। क्रेटोस® एक्स की मुख्य विशेषता इसका बेहतर पावरट्रेन है, जिसके परिणामस्वरूप यह अधिक ताकत के लिए ज्यादा टॉर्क देता है। प्रौद्योगिकी, इस गतिशील इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का एक अभिन्न अंग होगी। इसका डिस्प्ले इंस्ट्रुमेंटेशन व्यापक सूचना श्रृंखला प्रदर्शित करते हुए अधिक व्यावहारिकता प्रदान करता लगाता है। मोटरसाइकिल में मौजूद सुरक्षा विशेषताएं इसकी सवारी के अनुभव को और भी सुरक्षित बना देगी।

अपनी शुरुआत के बाद से, क्रेटोस रेंज की मोटरसाइकिलों ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में मजबूती से अपना नाम बनाया है। यह भारत में पहला वर्टिकल तरीके से एकीकृत इलेक्ट्रिक वाहन है और इस तरह के बहुत ही कम ऐसे वाहन हैं जो एक्सियल फ्लक्स मोटर की पेशकश करते हैं। नई क्रेटोस® आर में कई महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं जैसे परिष्कृत लाइव डैश, तेज़ चार्जिंग पोर्ट, बेहतर फ्रंट और रियर ब्लिंकर आदि। यह मोटरसाइकिल अब पूर्णतः ब्लैक मोटर और बैटरी पैक के साथ स्टाइलिश डीकैल के साथ बेहतर स्टाइल वाली होगी। मौजूदा ग्राहक अंतर राशि का भुगतान करके अपनी मौजूदा मोटरसाइकिल को अपग्रेड कर सकते हैं। नई क्रेटोस® आर दो नए वेरिएंट्स – जेट ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध होगी।

कंपनी ने हाल ही में पुणे में अपना पहला एक्सपीरियंस सेंटर (कोको मॉडल) लॉन्च किया है और हैदराबाद, सूरत और पटना शहरों में इसकी डीलरशिप है। टॉर्क मोटर्स इस वित्तीय वर्ष के अंत तक शीर्ष स्तरीय शहरों में अपनी मौजूदगी मजबूत करने पर विचार कर रही है। वर्तमान में, टॉर्क मोटर्स पुणे, मुंबई और हैदराबाद में ई-मोटरसाइकिलों की डिलीवरी कर रही है और जल्द ही अन्य बाजारों में डिलीवरी शुरू करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button