अवार्डपूणे

सतीश गुप्ता  डॉक्टरेट इन मैनेजमेंट से सम्मानित

सतीश गुप्ता  डॉक्टरेट इन मैनेजमेंट से सम्मानित
पुणे: पुणे के व्यावसायिक सतीश पुराणचंद गुप्ता को बैंगलोर में ऑनररी डॉक्टरेट इन बिजनेस मेनेजमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
यह पुरस्कार भारत वर्चुअल यूनिवर्सिटी फॉर पीस एंड एजुकेशन की और से संस्था के चेयरमैन डॉ. कुमार राजेश और उप कुलगुरु टी.एम. स्वामी के हाथों प्रदान किया गया। यह पुरस्कार सतीश गुप्ता को उनके उल्लेखनीय कार्य, उद्योग क्षेत्र में अपनी अलग छवि बनाने के उपलक्ष्य में एवं सामाजिक कार्य को देखते हुए दिया गया हैं l सतीश गुप्ता गत 47 वर्षो से मार्केट्यार्ड स्थित पुराणचंद एंड सन्स के माध्यम से अपनी मेहनत और लगन के बलबूते पर सफलतापूर्वक व्यवसाय कर रहे हैं। इसी को देखते हुए डॉक्टरेट उपाधि प्रदान की गई हैं।
उक्त प्राप्त डॉक्टरेट उपाधि के लिए श्री गुप्ता ने पुरा श्रेय अपने स्व. माता कृष्णादेवी पिता पुरणचंद अग्रवाल अपने परिवार को प्रदान किया । श्री गुप्ता ने आगे कहा की, माता पिता द्वारा दिए गए मेहनत व लगन के मूलमंत्र पर चलकर ही आज  सफ़लता के शिखर पर पहुंचा हूं.  आज की युवा पीढ़ी को यही संदेश देना चाहूंगा की शॉर्ट कट पर विश्वास ना रखते हुए मेहनत और लगन के बलबूते पर सफ़लता को हासिल करे। इतना ही नहीं कुछ माह पूर्व राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार के हाथो श्री गुप्ता को मास्टर्स ऑफ बिज़नेस पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button