अपराधउत्तर प्रदेश

शादीशुदा महिला ने अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ ऐसा कर डाला जिसकी पूरे गांव में हों रहीं चर्चा, जेठ को ही दिल दे बैठी ये तीन बच्चों की मां

शादीशुदा महिला ने अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ ऐसा कर डाला जिसकी पूरे गांव में हों रहीं चर्चा, जेठ को ही दिल दे बैठी ये तीन बच्चों की मां

“महिला का अपने जेठ पर आया दिल, जेठ भी अपने भाई की बीवी से करने लगा इश्क, दोनों के हैं तीन-तीन बच्चे, दोनों के बीच प्यार इस कदर बढ़ गया कि महिला के पति को नहीं लगी इसकी भनक”

रामपुर (ब्यूरो, उत्तर प्रदेश): यूपी के रामपुर में एक शादीशुदा महिला ने अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ ऐसा कर डाला जिसकी पूरे गांव में चर्चा हो रही है। महिला का अपने जेठ पर दिल आ गया। जेठ भी अपने भाई की बीवी से इश्क करने लगा। दोनों के तीन-तीन बच्चे हैं। दोनों के बीच प्यार इस कदर बढ़ गया कि महिला के पति को इसकी भनक तक नहीं लगी। महिला अब अपने जेठ के साथ रहना चाहती थी। जेठ के साथ मिलकर महिला ने भागने का प्लान बनाया और एक दिन रात में दोनों भाग गए। 10 दिन बाद लौटे प्रेमी-प्रेमिका सीधे कोतवाली पहुंच गए। सूचना पर उसके परिजन और पति भी आ गए लेकिन प्रेम में पागल महिला जेठ के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। काफ़ी घंटों के चले समझाने के दौर के बाद महिला ने अपनी जिद पूरी कर ली और जेठ के साथ चली गई। मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां गांव निवासी एक व्यक्ति की पत्नी का अपने ही जेठ से प्रेम प्रसंग हो गया। बता दें कि महिला के तीन बच्चे हैं और उसके जेठ के भी तीन बच्चे हैं।

 

दोनों में प्रेम-प्रसंग हुआ दोनों लोग दस दिन पूर्व घर से बिना किसी को बताए रात के अंधेरे में फरार हो गए। महिला के पति और जेठ के परिजनों ने दोनों को काफी तलाशने का प्रयास किया लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला। शनिवार को दोपहर महिला और प्रेमी जेठ कोतवाली पहुंच गए। खबर पाकर महिला का पति बच्चे और जेठ के परिजन भी कोतवाली आ गए। जहां महिला के पति ने अपनी पत्नी को लोक लाज और उसके साथ जुड़े बंधन का हवाला देकर समझाने का प्रयास किया। लेकिन अपने जेठ के प्रेम में पागल महिला अपने तीन बच्चों को भी छोड़ने को तैयार रही। उधर जेठ भी महिला को साथ ले जाने के लिए तैयार रहा। कोतवाली में चला घंटों समझाने का दौर भी विफल रहा। पुलिस ने भी महिला को समझाने का प्रयास किया लेकिन महिला अपने जेठ के प्रेम में मशगूर होकर उसके साथ जाने के लिए अड़ी रही। बता दें महिला का पति मीरगंज स्थित एक फैक्ट्री में मजदूरी कर कर अपना घर चलाता था। उधर देर शाम महिला के ना मानने पर पुलिस ने महिला को उसकी मर्जी से जेठ के साथ भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button