महाराष्ट्रहमारा गाँव

महाराष्ट्र सरकार ने BRS को हेलीकॉप्टर से फूल बरसाने की नहीं दी अनुमति, फड़णवीस बोले- KCR तीर्थयात्री…’

महाराष्ट्र सरकार ने BRS को हेलीकॉप्टर से फूल बरसाने की नहीं दी अनुमति, फड़णवीस बोले- KCR तीर्थयात्री…’
Maharashtra Govt: फड़णवीस ने कहा कि अगर केसीआर एक तीर्थयात्री के रूप में कैबिनेट मंत्रियों के साथ दर्शन के लिए पंढरपुर आ रहे हैं तो हम उनका स्वागत करते हैं। हमारी एकमात्र चिंता यह है कि जब आप पंढरपुर की तीर्थयात्रा करें तो कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए।

Maharashtra Govt Denies BRS Permission: महाराष्ट्र सरकार ने पंढरपुर में वारकरियों पर बीआरएस द्वारा फूल बरसाने की योजना को रोक दिया है। (फाइल फोटो)
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव 2024 लोकसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी बीआरस का जनाधार महाराष्ट्र में बढ़ाने की जोर आजमाइश कर रहे हैं। इसी को लेकर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति की दो दिवसीय महाराष्ट्र यात्रा 26 जून से शुरू हो रही है। उच्च पदस्थ सूत्रों से पता चला है कि बीआरएस एक हेलीकॉप्टर के माध्यम से पंढरपुर में तीर्थयात्रा के दौरान वारकरियों पर गुलाब के फूलों की बारिश करवाना चाहता था, लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने इसकी अनुमति नहीं दी है।

26 जून को पंढरपुर पहुंचेंगे KCR
पंढरपुर में मंत्रिपरिषद और राज्य विधान सभा के निर्वाचित सदस्यों और संसद सदस्यों के साथ केसीआर की निर्धारित योजनाओं में किसी तरह का कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। वे 26 जून को पंढरपुर पहुंचेंगे। 27 जून को वे पंढरपुर में भगवान विट्ठल को समर्पित एक मंदिर का दौरा करेंगे।

राष्ट्रीयमनोरंजनखेलफोटोविजुअल स्टोरीजवीडियोऑटोराशिफलआस्थामुद्दा समझेंटेक्नोलॉजीराज्यट्रेंडिंगविचारअंतरराष्ट्रीयऑडियो

की निर्धारित योजनाओं में किसी तरह का कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। वे 26 जून को पंढरपुर पहुंचेंगे। 27 जून को वे पंढरपुर में भगवान विट्ठल को समर्पित एक मंदिर का दौरा करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button