पूणेप्रमुख शहर

पालक मंत्री द्वारा पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय के नए वाहनों का उद्घाटन

पालक मंत्री द्वारा पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय के नए वाहनों का उद्घाटन

दामिनी टीम को सक्षम बनाने के लिए सहयोग करेंगे- पालकमंत्री चंद्रकांतदादा पाटिल

पुणे : जिला संरक्षक मंत्री चंद्रकांतदादा पाटिल ने कहा कि पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय में काम कर रही दामिनी टीम को सशक्त बनाने के लिए आवश्यक सहायता प्रदान की जाएगी।

वह चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय में आयोजित जिला योजना निधि से पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय के लिए खरीदे गए 5 स्कॉर्पियो और 12 बोलेरो वाहनों के उद्घाटन अवसर पर बोल रहे थे। इस अवसर पर सांसद श्रीरंग बारणे, पूर्व सांसद अमर साबले, विधायक महेश लांडगे, दिलीप मोहिते, उमा खापरे, पुलिस आयुक्त विनय कुमार चोबे, संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. संजय शिंदे, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त वसंत परदेशी और अन्य उपस्थित थे।

संरक्षक मंत्री श्री. पाटिल ने कहा, महिलाओं की सुरक्षा के लिए पिंपरी चिंचवड़ आयुक्तालय की सीमा के भीतर दामिनी दस्तों की संख्या बढ़ाई जानी चाहिए। उसमें वाहनों को गिरने नहीं दिया जाएगा। साइबर अपराध प्रयोगशालाओं की संख्या बढ़ाने के प्रयास किये जाने चाहिए। पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय में दिशा पहल में भाग लेने वाले 7 गैर-सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करके उनकी भागीदारी बढ़ाने के लिए। सीनियर सिटीजन चैंबर के माध्यम से वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं का समय पर समाधान करने का प्रयास किया जाना चाहिए।

नए वाहनों के समायोजन से पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय में भीड़ की समस्या को हल करने में मदद मिलेगी और गश्त के लिए वाहनों को मदद मिलेगी। इस अवसर पर उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि पुलिस कॉलोनियों, रिक्तियों, त्वरित प्रतिक्रिया दस्तों, लंबित प्रस्तावों और अन्य मांगों और समस्याओं से संबंधित प्रश्नों को मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ बैठक करके हल किया जाएगा।

इस अवसर पर पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button